सलमान खान को अपने इशारों पर नचाने वालीं शबीना खान ने खोला राज! बोलीं...

'जय हो', 'दबंग', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में अभिनेता के साथ काम कर चुकीं शबीना से सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो कोरियोग्राफर ने कहा...

सलमान खान को अपने इशारों पर नचाने वालीं शबीना खान ने खोला राज! बोलीं...

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में सलमान खान (Salman Khan) को अपने इशारों पर नचाने वाली कोरियोग्राफर शबीना खान (Shabina Khan) ने अभिनेता की काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि सलमान जमीन से जुड़े इंसान हैं, जिनका दिल सोने का है.

शबीना ने कहा, "उनके साथ काम करना मेरे लिए हमेशा शानदार होता है. मेरे लिए उनके जैसे स्टार को कोरियोग्राफ करना बहुत बड़ी बात है और मुझे खुद पर गर्व होता है. उनका दिल सोने का है और वह जमीन से जुड़े इंसान हैं. वह महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं. जब मैं एक असिस्टेंट थी, तो वह मुझे मेरे नाम से बुलाते थे, लेकिन अब वह मुझे मैडम कहकर बुलाते हैं. मुझे उनका शिष्टाचार बहुत पसंद आता है."

'जय हो', 'दबंग', 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में अभिनेता के साथ काम कर चुकीं शबीना से सलमान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो कोरियोग्राफर ने कहा, "अगर आप सलमान को जानते हैं तो उन्हें कोरियोग्राफ करना मुश्किल नहीं है. जैसा कि मैं उनके साथ काफी लंबे वक्त से काम कर रही हूं, तो मेरे लिए यह बहुत मुश्किल नहीं था, क्योंकि मुझे उनकी स्टाइल के बारे में पता था. वह ज्यादा अभ्यास नहीं करते हैं. मैं सेट पर स्टेप के कई विकल्प के साथ जाती हूं और उन्हें दिखाती हूं. वह सेट पर ही 10 मिनट अभ्यास करते हैं और शोट दे देते हैं."

वहीं कोरियोग्राफर ने यह भी खुलासा किया कि चुलबुल पांडेय जैसे किरदार के लिए स्टेप बनाने में वक्त लगता है, क्योंकि वह एक महिला हैं और उन्हें माचो मैन के किरदार में ढलने में वक्त लगता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें