इंटरनेट पर LEAK हुई सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3', तमिल रॉकर्स पर लगा आरोप

फिल्म के ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में बनी यह फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो चुकी है.

इंटरनेट पर LEAK हुई सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3', तमिल रॉकर्स पर लगा आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. लेकिन अब फिल्म मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. इस खबर की मानें तो फिल्म अब ऑनलाइन LEAK हो चुकी है. 

फिल्म के ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में बनी यह फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो चुकी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार यह फिल्म लीक हुई है और अब अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. 

BOX OFFICE पर चुलबुल पांडे की धमाकेदार वापसी, जानें 'दबंग 3' का फर्स्ट डे कलेक्शन

फिल्म को लीक करने वालों में एक बार फिर पायरेसी के लिए कुख्यात साइट तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) का नाम सामने आ रहा है. अब तक जहां 'दबंग 3' की कमाई के 150 करोड़ से ज्यादा के अनुमान लगाए जा रहे थे वहीं अब इस फिल्म के लीक होने के बाद कलेक्शन पर इसका काफी बुरा असर हो सकता है. तमिलरॉकर्स अपने यूजर्स के लिए 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का एचडी प्रिंट एक लिंक के माध्यम से डाउनलोड करने का ऑप्शन दे रही है.

तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने बीते साल से बड़े बजट की फिल्मों को इंटरनेट पर लीक किया है. बीते दिनों '2.0', 'साहो', 'बाला' जैसी कई फिल्मों को फिल्म लीक कर चुकी है. 

बता दें कि फिल्म  'दबंग 3' (Dabangg 3) प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान (Salman Khan) फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें