close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'दबंग 3' का नया गाना हुआ वायरल, सुनिए सलमान खान की आवाज में 'यूं करके'

सलमान ने पहली बार साल 1999 में अपनी फिल्म 'हेलो ब्रदर' के लिए गाना गाया था.

'दबंग 3' का नया गाना हुआ वायरल, सुनिए सलमान खान की आवाज में 'यूं करके'
यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के लिए बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर माइक्रोफोन थामा है. सलमान ने पहली बार साल 1999 में अपनी फिल्म 'हेलो ब्रदर' के लिए गाना गाया था. उसके बाद अभिनेता ने 'किक' और 'हीरो' के एक-एक गाने को अपनी आवाज दी थी. वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार ने शनिवार को ट्वीट के जरिए अपने अगले गाने का लिंक जारी किया है. अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, "'दबंग 3' का नया गाना, 'यू करके', सुनो हमारी यानी की चुलबुल पांडेय की आवाज में, हैशटैग यू कर के."

इस गाने को पायल देव ने भी अपनी आवाज दी है. इस बारे में पायल ने कहा, "यह गाना वास्तव में मेरे लिए बहुत खास है और पहली बार मैंने सलमान खान के साथ गाना गाया है. यह काफी मजेदार, डांस नंबर गाना है, जिसका दर्शक अवश्य आनंद लेंगे. मैं इससे अधिक की कल्पना नहीं कर सकती हूं." इस गाने को साजिद वाजिद ने कंपोज्ड किया है. 

बता दें, यह फिल्‍म 2012 में आई 'दबंग' का सीक्‍वेल है. सलमान ने यह भी ऐलान किया है कि यह फिल्‍म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्‍नड़ भाषा में भी रिलीज होगी. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है, जो सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हैं. सई इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. बता दें, 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें