close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Dabangg 3: 4 बजे था ट्रेलर लॉन्च, 'चुलबुल पांडे' तो आ गए नहीं पहुंचीं 'रज्जो' और फिर...

बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

Dabangg 3: 4 बजे था ट्रेलर लॉन्च, 'चुलबुल पांडे' तो आ गए नहीं पहुंचीं 'रज्जो' और फिर...
.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' दिसंबर में रिलीज होने वाली है. 'दबंग 3' को लेकर फैन्स में अभी से काफी एक्साइटमेंट है. बुधवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पूरी टीम मीडिया और फैन से मुखातिब होने वाली है. लेकिन यह इंतजार काफी लंबा होता नजर आ रहा है. इंतजार की वजह कोई और नहीं 'चुलबुल पांडे' की बीवी 'रज्जो' यानि सोनाक्षी सिन्हा हैं. दरअसल मीडिया को फिल्म के ट्रेलर रिलीज का टाइम 4 बजे दिया गया था. इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट समय पर पहुंच गई लेकिन 'रज्जो' लेट हो गई.

सलमान खान भी समय से पहुंच गए. रज्जो यानी की सोनाक्षी सिन्हा के लेट होने से सभी इंतजार करते रहे. सोमवार को सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 'दबंग 3' का एक और नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ रज्जो नजर आ रही हैं यानी सोनाक्षी सिन्हा.

यही नहीं, सलमान ने पोस्टर को बिलकुल नए तरीके से शेयर किया. वह पोस्टर के सामने जाकर सोनाक्षी का परिचय अपने फैंस से करवाया. साथ ही उन्होंने यह भी जानकारी दी कि इस फिल्म का ट्रेलर 2 दिन बाद रिलीज किया जाएगा. वहीं, इससे पहले  करवा चौथ के दिन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने रज्जो वाले अवतार में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी.

इस पोस्टर में रज्जो चांद की ओर छलनी से देख रही थी. इसका मतलब है कि इस फिल्म में चुलबुल पांडे के लिए रज्जो आपको 'करवा चौथ' का व्रत रखती नजर आने वाली हैं.