close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video : डब्बू अंकल ने की धमाकेदार वापसी, यूट्यूब पर रिलीज हुआ डांस सॉन्ग 'चाचा नाच'

भोपाल के एक कॉलेज प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया के जरिए 'डब्बू अंकल' के नाम से मशहूर हो गए. 

Video : डब्बू अंकल ने की धमाकेदार वापसी, यूट्यूब पर रिलीज हुआ डांस सॉन्ग 'चाचा नाच'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साल 2018 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें गोविंदा के सॉन्ग पर एक अंकल डांस करते दिख रहे थे. उनकी जिंदादिली देखते ही देखते वायरल हो गई और डब्बू अंकल फेमस हो गए. भोपाल के एक कॉलेज प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव सोशल मीडिया के जरिए 'डब्बू अंकल' के नाम से मशहूर हो गए. अब इन्हीं 'डब्बू अंकल' ने एक बार फिर से धमाकेदार वापसी की है. आर्टिसट बेनी दयाल ने संजीव के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है जिसका नाम 'चाचा नाच' है. यूट्यूब पर डब्बू अंकल का नया अवतार 'चाचा नाच' खूब देखा जा रहा है. 

बेनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो की एक क्लिप शेयर करते हुए डब्बू अंकल को टैग किया है. 

पहले वीडियो ने दिलाई पहचान
अपने डांस वीडियो के दम पर अच्छे-अच्छे डांसर्स को कड़ी टक्कर देने वाले डब्बू अंकल का पहला वीडियो एक प्राइवेट फंक्शन का था. जिसमें किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. फिर क्या था, देखते ही देखते डब्बू अंकल को पूरा देश पहचानने लगा. वह रातों-रात फेमस हो गए. और तो और उन्हें एक एड भी मिल गया, लेकिन कुछ समय से उनके डांस वीडियो आना बंद थे. ऐसे में डब्बू अंकल ने एक बार फिर एंट्री मारी है.

VIDEO: 'अंखियों से गोली मारे' पर डब्बू अंकल ने किया धमाकेदार डांस, जमकर बजीं सीटियां

विदिशा के रहने वाले हैं डब्बू अंकल
बता दें अपने डांस के दम पर देश भर में अपनी पहचान वाले डब्बू अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्तव है और वह मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं, लेकिन रहते भोपाल में हैं. दरअसल, संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. संजीव श्रीवास्तव को जिस डांस वीडियो से पहचान मिली थी वह उनके साले की शादी का है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें