जब भी मैं आलिया से बात करता था तो मेरे पापा को जलन होती थी: शाहिद कपूर
Advertisement

जब भी मैं आलिया से बात करता था तो मेरे पापा को जलन होती थी: शाहिद कपूर

फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग के दौरान उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के बीच काफी अच्छा तालमेल बन गया था और जब कभी वे आलिया से बातचीत करते थे तो उनके पिता को 'जलन' होने लगती थी।

Pic Courtesy: Movie Still

मुंबई : फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शानदार’ की शूटिंग के दौरान उनके पिता पंकज कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के बीच काफी अच्छा तालमेल बन गया था और जब कभी वे आलिया से बातचीत करते थे तो उनके पिता को 'जलन' होने लगती थी।

निर्देशक विकास बहल की ‘शानदार’ फिल्म में पिता-पुत्र पंकज कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। इस फिल्म में पंकज कपूर ने आलिया के पिता की भूमिका अदा की है। ‘शानदार’ की पटकथा आलिया की बड़ी बहन की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है और फिल्म में शाहिद वेडिंग प्लानर की भूमिका में हैं।

34 वर्षीय अभिनेता ने बताया, आलिया और मेरे पिता में कोई रिश्ता है। वे लंबी-लंबी चर्चाएं करते थे और उनके बीच भोजन को लेकर भी बातचीत होती थी। जब मैं आलिया से बात करता था तो मेरे पिता को जलन होती थी.. उन्होंने बताया, वह फिल्म में अपनी भूमिका में थे.. फिल्म में उन्होंने आलिया के पिता की भूमिका अदा की है जिसे लगता है कि उसकी बेटी के लिए कोई भी अच्छा नहीं है। कल फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। यह फिल्म 22 अक्टूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

 

Trending news