रिलीज हुआ 'डमरू' का टीजर, खतरनाक अंदाज में दिखे खेसारीलाल यादव

यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद्वान व कवि विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है.

रिलीज हुआ 'डमरू' का टीजर, खतरनाक अंदाज में दिखे खेसारीलाल यादव
इसी साल रिलीज होने वाली है यह फिल्म (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'डमरू' का टीजर रिलीज किया गया है. यह फिल्म मिथिला के शिवभक्त विद्वान व कवि विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है, जिसे इस फिल्म में आधुनिक तरीके से फिल्माया गया है. 

रिलीज होते ही छा गई टीजर
यूट्यूब पर फिल्‍म ‘डमरू’ का टीजर रिलीज होते हुए छा गया है. 'डमरू' के टीजर में भोजपुरी सिनेमा के वरसटाइल एक्‍टर अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज में वॉयस ओवर है. टीजर देखकर साफ इस बात का साफ पता चलता है कि यह अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है. लेकिन फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है और खेसारीलाल यादव खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. 

ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है
इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है. फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए गए हैं. पिछले साल जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी तो उस वक्त फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया था कि फिल्म 2018 के जनवरी महीने में रिलीज हो सकती है, लेकिन अभी तो सिर्फ फिल्म का टीजर ही सामने आया है, तो ऐसे में यही उम्मीद लगाई जा सकती है कि अभी इस फिल्म को रिलीज होने में थोड़ा वक्त है.

कैसी फिल्म है 'डमरू'
फिल्म के लेखक, निर्देशक और संगीतकार रजनीश मिश्रा ने कहा था कि फिल्म 'डमरू' के लिए हम सभी ने खूब मेहनत की है. बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक कुरितियों पर भी चोट करती है. उन्होंने कहा, "हम ऐसी फिल्में बनाने में विश्वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्म उनके लिए ही है. फिल्म 'डमरू' भी ऐसी ही फिल्म है."

ऐसी फिल्में बार-बार नहीं बनती...
फिल्म 'डमरू' के अभिनेता खेसारीलाल यादव ने फिल्म के निर्माता और निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा था कि दोनों कमाल हैं. उन्होंने उम्मीद की है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे. 'डमरू' में एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले कलाकार अवधेश मिश्रा ने कहा कि ऐसी फिल्में बार-बार नहीं बनती हैं.

ये स्टार्स भी मुख्य भूमिकाओं में हैं
उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में देव सिंह, किरण यादव, डॉ अर्चना सिंह, रोहित सिंह मटरू, तेज यादव, सुबोध सेठ और पद्म सिंह व अन्य भोजपुरी कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म के प्रचारक रंजन सिन्हा हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.