बाल-बाल बची आमिर खान की 'बेटी' जायरा वसीम, डल झील में गिरी गाड़ी
Advertisement

बाल-बाल बची आमिर खान की 'बेटी' जायरा वसीम, डल झील में गिरी गाड़ी

दंगल में आमिर खान की बेटी बनी जायरा वसीम की कार डल झील में गिर गई. इस खतरनाक इस हादसे में उनकी जान बाल-बाल बची है. 

जायरा वसीम की कार  डल झील में गिरी

नई दिल्ली : दंगल में आमिर खान की बेटी बनी जायरा वसीम की कार डल झील में गिर गई. इस खतरनाक इस हादसे में उनकी जान बाल-बाल बची है. 

बताया जा रहा है कि जायरा वसीम अपने दोस्त के साथ सफेद रंग की स्कॉर्पियो से कहीं जा रहीं थीं, तभी उनकी गाड़ी अचानक सड़क से उतर गई और डल झील में गिर गई.
 
एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, जायरा ने बताया कि वो अपने दोस्त आरिफ के साथ जा रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा गाड़ी की स्पीड काफी तेज होने के कारण हुआ और तभी ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क से उतर कर झील में जा गिरी. जिसके बाद वहां के स्थानीय लोगों ने दोनों की जान बचाई. 
 
हालांकि, इस हादसे में जायरा को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं, लेकिन उनके दोस्त आरिफ अहमद बुरी तरह घायल हो गए हैं. यह घटना देर रात 9 बजे की है. बता दें कि इसी साल आई आमिर की फिल्म में जायरा ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में जायरा ने गीता फोगाट के बचपन का रोल किया था. वहीं 

आमिर पहलवान महावीर फोगाट के रोल में नजर आए थे. फिल्म में महावीर सिंह और उनकी बेटियों के स्ट्रगल के बारे में दिखाया गया है. 

विवादों में रह चुकी हैं 

जायरा वसीम को भी उनके एक फेसबुक पोस्‍ट के लिए ट्रोल किया गया था. जायरा ने जम्‍मू-कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती के साथ एक फोटो पोस्‍ट किया था.

Trending news