'दंगल गर्ल' फातिमा सना ने रमजान में कराया स्विमसूट पहनकर फोटोशूट, किया जा रहा है ट्रोल !

फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का रोल करने वाली फातिमा सना शेख एक बार फिर चर्चा में हैं.दरअसल सना अपने हॉट बिकनी फोटो शूट के कारण खबरों में हैं. फिल्म 'दंगल' में सलवार कमीज़ में नजर आने वाली सना का ये अवतार देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है.

'दंगल गर्ल' फातिमा सना ने रमजान में कराया स्विमसूट पहनकर फोटोशूट, किया जा रहा है ट्रोल !

नई दिल्ली: फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का रोल करने वाली फातिमा सना शेख एक बार फिर चर्चा में हैं.दरअसल सना अपने हॉट बिकनी फोटो शूट के कारण खबरों में हैं. फिल्म 'दंगल' में सलवार कमीज़ में नजर आने वाली सना का ये अवतार देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख की सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है. दरअसल फातिमा ने मालदीव के समंदर के किनारे एक फोटोशूट करवाया है. इस तस्वीर में फातिमा ने स्विमसूट पहना हुआ है. फातिमा मुस्लिम हैं और आजकल रमजान चल रहा है. 

बस यही बात फातिमा के फैंस को बुरी लग गई. फातिमा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वो बीच पर कुर्सी लगाकर बैठी हुई थीं. इसी वजह से लोग फातिमा को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि मुस्लिम होने की वजह से फातिमा को रमजान के दौरान इस तरह का फोटोशूट नहीं करवाना चाहिए. हालांकि वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो फातिमा का साथ दे रहे हैं.

 

#maldives.islands

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा एक बार फिर से आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’में नजर आने वाली हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में फातिमा आमिर की महबूबा के किरदार में नजर आएंगी.