'दंगल' गर्ल का चीन में हुआ सम्मान, जैकी चेन से मिल कहीं ये बातें

दंगल फिल्म में काम कर चुकी सान्या मल्होत्रा का चीन में सम्मान किया गया है. चीन में अयोजित संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सान्या हाल ही में देखी गईं. उनके साथ दंगल फिल्म में को स्टॉर रहीं फातिमा सना शेख ने भी इस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया.

'दंगल' गर्ल का चीन में हुआ सम्मान, जैकी चेन से मिल कहीं ये बातें
दंगल फिल्म में काम कर चुकी सान्या मल्होत्रा का चीन में सम्मान किया गया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दंगल फिल्म में काम कर चुकी सान्या मल्होत्रा का चीन में सम्मान किया गया है. चीन में अयोजित संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सान्या हाल ही में देखी गईं. उनके साथ दंगल फिल्म में को स्टॉर रहीं फातिमा सना शेख ने भी इस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया. यहां पर दोनों अभिनेत्रियां एक्शन सूपरस्टॉर जैकी चेन से मिल कर काफी उत्साहित दिखाई दीं.

संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित चौथे एन्वल जेपी चेन एक्शन मूवी वीक के दौरान उन्हें दंगल फिल्म में बेहतरीन अभिनय के लिए सान्या को बेस्ट एक्शन एक्ट्रेस एवार्ड दिया गया. यह सम्मान उन्हें चीन के डाटोंग में आयोजित सम्मान समारोह में दिया गया. इस मौके पर उनकी मुलाकात एक्शन सूपरस्टॉर जैकी चेन से हुई. जिसे ले कर वो काफी उत्साहित दिखाई दीं. सान्या जैकी चेन की बड़ी फैन रही हैं.
    
इस मौके पर उन्होंने कहा कि दंगल के लिए सम्मान मिलना मेरे लिए गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में दंगल फिल्म का महत्वपूर्ण स्थान है. इस फिल्म के जरिए ही मैने बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने कहा कि चीन में आयोजित इस खूबसूरत समारोह में मुझे सम्मानित करने के लिए मैं आभारी हूं. उन्होंने कहा कि यह सम्मान मुझे उन लोगों के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करेगा जिन्हों इस फिल्म की रिलीज से अब तक मुझ प्यार दिया. उन्होंने कहा कि जैकी चेन से मिलना मेले लिए सपना सच होने जैसा है. मैं उनकी बड़ी फैन रही हूं.   

इस मौके पर सान्या और फातिमा ने जैकी चेन के साथ फोटो खिचा कर सोशल मीडिया पर साझा भी की. सान्या ने जैकी चैन के साथ खिंचाई फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लीखा है कि ऐसे लेजेंट से मिलिए जो बेहतर विनम्र और मेहमाननवाज हैं.

सान्या जैकी चेन की बड़ी फैन रही हैं. उन्होंनें जैकी की लगभग ज्यादातर फिल्में देखी हुई हैं. उनकी फिल्म दंगल को चीन में काफी बेहतर प्रतिक्रिया मिली. फिल्म में उनके 'बबिता' के तौर पर निभाए गए किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया. दंगल वर्ष 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म को न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया के विभिन्न देशों में लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं चीन में यह फिल्म भारत में बनी फिल्मों में सबसे अधिक लोकप्रिय रही थी. संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सान्या व फातिमा दोनों को बेस्ट एक्शन एक्ट्रेस का सम्मान दिया गया है.