'दिलबर' सॉन्ग पर 'दंगल गर्ल्स' का धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर वायरल, देखें VIDEO
Advertisement

'दिलबर' सॉन्ग पर 'दंगल गर्ल्स' का धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर वायरल, देखें VIDEO

बॉलीवुड ट्रेंड्स सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से हिट हो रहे हैं कि सेलिब्रेटी भी इन्हें ट्राई करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड ट्रेंड्स सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से हिट हो रहे हैं कि सेलिब्रेटी भी इन्हें ट्राई करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. हाल ही में आया नोरा फतेही का 'दिलबर' सॉन्ग काफी हिट हो रहा है. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ये आइटम नंबर चार्ट बीट पर भी धमाल मचा रहा है. साल 2016 में आई फिल्म 'दंगल' से हिट हुईं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सनाया मल्‍होत्रा इस गाने को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं. 

इंस्टाग्राम पर सनाया और फातिमा ने अपने डांस  वीडियो शेयर किए हैं जिसमें दोनों एक्ट्रेस 'दिलबर' सॉन्ग पर सिजलिंग परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.  फातिमा के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस दिलबर गाने पर बेहतरीन अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. 

Video: 'सत्‍यमेव जयते' का 'दिलबर' हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने इस गाने में लगाया बैली डांस का तड़का

 

Choreography by @shazebsheikh #shazebsheikhchoreography

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

दोनों ही एक्ट्रेस ने इस गाने के चार वीडियो पोस्ट किए हैं. वीडियो में दोनों कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ थिरक रही हैं. 

 

#dilbar #dilbar #dilbar Choreography by @shazebsheikh #shazebsheikhchoreography by @fatimasanashaikh

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

दोनों ही दंगल गर्ल्स बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि फातिमा जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगी तो सनाया मल्होत्रा अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'बधाई हो' में दिखाई देंगी. वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

 

Trending news