जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा श्राफ ने पोस्ट कीं टॉपलेस तस्वीरें, देख कर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement

जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा श्राफ ने पोस्ट कीं टॉपलेस तस्वीरें, देख कर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा श्राफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियों में आ गई हैं। बॉलीवुड से दूर रहने वाली कृष्णा इन तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। कृष्णा ने बेहद बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह भी अपने भाई टाइगर की तरह बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।

तस्वीरें सौजन्य : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्राफ की बेटी कृष्णा श्राफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियों में आ गई हैं। बॉलीवुड से दूर रहने वाली कृष्णा इन तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। कृष्णा ने बेहद बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट करने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह भी अपने भाई टाइगर की तरह बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।

कृष्णा पहले भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो क्लिक करवाकर सोशल साइट पर अपलोड करती रही हैं जिससे वे सुर्खियों में आई थीं।fallback

कृष्णा के भाई टाइगर ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'हीरोपंती' से की जिसे लोगों ने पसंद किया। लेकिन कृष्णा के फिल्मी करियर को लेकर अटकलें लगती रही हैं। कृष्णा का बॉयफ्रेंड ब्राजील का रहने वाला है। उसका नाम स्पेंसर जॉनसन है। बताया जा रहा है कि कृष्णा का यह पहला फोटो शूट है।

Trending news