Star Screen Awards: रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, पति की स्पीच सुनकर इमोशनल हुईं दीपिका
Advertisement

Star Screen Awards: रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, पति की स्पीच सुनकर इमोशनल हुईं दीपिका

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रणवीर सिंह को 'पद्मावत' फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पावरकपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लगातार खबरों में बने हुए हैं. स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में रणवीर सिंह को 'पद्मावत' फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. इस दौरान स्टेज से रणवीर ने एक स्पीच दी जिसे सुनकर पत्नी दीपिका पादुकोण भावुक हो गईं और उनके आंसू निकल आए. दीपिका की ये फोटो और रणवीर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अवॉर्ड रिवीस करने के बाद रणवीर सिंह ने इसका श्रेय अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण देते हुए कहा कि छह साल के रिश्ते के दौरान दीपिका उनके साथ मजबूती से खड़ी रहीं और उसी मेहनत का नतीजा ये अवॉर्ड है. रणवीर ने दीपिका के साथ और प्यार की जमकर तारीफ की. रणवीर ने कहा कि फिल्म में तो मुझे रानी नहीं मिली थी लेकिन रियल लाइफ में मैं दीपिका को अपनी रानी बना ही लिया. इसी के साथ रणवीर ने संजय लीला भंसाली को भी थैंक्स बोला. 

इसलिए अपनी वाइफ पर गर्व कर रहे हैं रणवीर, पढ़िए दीपिका पादुकोण के बारे में क्या कहा...

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो के किनारे 14 और 15 नवंबर को दो रीति-रिवाजों से शादी की. इसके बाद इस कपल ने बेंगलुरू एक और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. शादी और रिसेप्शन की फोटो न्यूली वेड ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर कीं. रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में बिजा चल रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news