दीपिका कक्कड़ ने एयरलाइन पर लगाया ऐसा आरोप, कहा- 'बहुत बढ़िया कर रहे हैं आप सभी'

दीपिका ने साल 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' के साथ टेलीविजन पर अपनी पारी की शुरुआत की थी.

दीपिका कक्कड़ ने एयरलाइन पर लगाया ऐसा आरोप, कहा- 'बहुत बढ़िया कर रहे हैं आप सभी'
इस दौरान दीपिका अपने पति और ननद के साथ यात्रा कर रही थीं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीपिका कक्कड़)

नई दिल्ली: टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) ने एक कमर्शियल एयरलाइन के क्रू पर गैर-पेशेवर बर्ताव करने का आरोप लगाया है. दीपिका ने रविवार को इंस्टाग्राम पर गो एयर एयरलाइन से मुंबई से लखनऊ जाने के अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "वाह गो एयर! हम उड़ान भरने के लिए तैयार हैं.. आपकी उड़ान जी82610, 45 मिनट लेट है. मैंने आपके क्रू से पूछा तो उन्हें भी देर होने के कारण के बारे में नहीं पता था. मैंने आपके ग्राउंड स्टाफ से पूछा तो उसने बताया कि पायलट नहीं आया है, हमें और 20 मिनट लगेंगे, किसी ने भी यह जहमत नहीं उठाई कि यात्रियों को बताया जाए कि उड़ान एक घंटे लेट होने वाली है." 

उन्होंने आगे लिखा, "फ्लाइट के अंदर बैठे क्रू के सदस्यों ने कहा कि उन्हें घोषणा करने का अधिकार नहीं है, तो फिर कौन यात्रियों को बताएगा? 45 मिनट बीत चुके हैं और हम अभी भी इंतजार कर रहे हैं. बहुत बढ़िया कर रहे हैं आप सभी, मुझे मानना पड़ेगा." बता दें, इस दौरान दीपिका अपने पति और ननद के साथ यात्रा कर रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

बता दें, दीपिका ने साल 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' के साथ टेलीविजन पर अपनी पारी की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'अगले जनम मोहे बिटिया न कीजो' में भी नजर आईं. साल 2011 से 2017 तक उन्होंने 'ससुराल सिमर का' में सिमर भारद्वाज का किरदार निभाया. 2015 में दीपिका ने 'झलक दिखला जा 8' में भाग लिया और 2017 में वह शोएब संग 'नच बलिए 8' में भी नजर आईं. दीपिका 'बिग बॉस 12' में भी शामिल हो चुकी हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें