गलती से दीपिका ने आलिया की शादी को लेकर किया यह खुलासा, पढ़िए बाद में क्या कहा?

यह वाकया तब हुआ, जब आलिया, दीपिका पादुकोण, विजय देवेरकोंडा और आयुष्मान खुराना हालिया फिल्मों पर चर्चा करने के लिए एकत्र हुए थे.

गलती से दीपिका ने आलिया की शादी को लेकर किया यह खुलासा, पढ़िए बाद में क्या कहा?
दीपिका इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने गलती से अपनी दोस्त व अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के जल्द शादी करने का खुलासा कर दिया. हालांकि बाद में एहसास होने पर 'पद्मावत' स्टार ने कहा कि वह मजाक कर रही थीं. यह वाकया तब हुआ, जब आलिया, दीपिका पादुकोण, विजय देवेरकोंडा और आयुष्मान खुराना हालिया फिल्मों पर चर्चा करने के लिए एकत्र हुए थे.

फिल्मी साथियों के साथ साक्षात्कार के दौरान जब देवेरकोंडा से पूछा गया कि वह भारतीय सिनेमा के किन सितारों से सलाह लेना चाहेंगे. इस प्रश्न का दवाब देते हुए विजय ने ये भी कहा, "बिना शर्म किए मैं कह सकता हूं कि यहां टेबल पर बैठे कुछ लोग मेरे क्रश थे. इनमें से कुछ से मैं प्यार करने लगा था. जैसे कि ये दोनों (दीपिका और आलिया) लेकिन इनकी (दीपिका) शादी हो गई."

इस पर दीपिका ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "ये (आलिया) भी जल्द शादी करने जा रही है." इस पर आलिया ने फुसफुसाते हुए दीपिका से कहा, "माफ कीजिए, आप ये ऐलान क्यों कर रही हैं?" इस पर दीपिका ने स्पष्ट किया कि उन्होंने बस मजाक में कहा, और यह कहकर वह हंस पड़ीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छपाक' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें