Zee Rozgar Samachar

Deepika Padukone की मैनेजर के घर में NCB की रेड में मिली चरस, समन जारी

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर पर हुई NCB की रेड में चरस बरामद हुई, कई ड्रग्स पैडलर्स ने करिश्मा का नाम लिया था.

Deepika Padukone की मैनेजर के घर में NCB की रेड में मिली चरस, समन जारी

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी (NCB) ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए बीते महीने कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की और कई गिरफ्तारियां भी हुईं. वहीं अब इस मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स बरामद करने के बाद समन दिया है.

दरअसल NCB ने करिश्मा के घर पर सर्च की थी जहां से drugs भी बरामद की गई थी.  NCB ने आज के लिए सम्मन भेजा था लेकिन करिश्मा को ट्रेक नहीं किया जा सका है.  NCB के सूत्रों की मानें तो 16/20 रिया के केस में कई पैडलर्स की जांच में करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था जिसके बिना पर NCB ने आज मंगलवार को उनके घर रेड की थी.

गौरतलब है कि 15/20 बॉलीवुड ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से NCB ने पूछताछ की थी. दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा के घर पर हुई NCB की रेड में 1.8 ग्राम चरस बरामद हुई, कई ड्रग्स पैडलर्स ने करिश्मा का नाम लिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.