Twitter यूजर ने 'गहराइयां' फिल्म में पकड़ ली इतनी बड़ी गलती, क्या आप ढूंढ पाए?
Advertisement

Twitter यूजर ने 'गहराइयां' फिल्म में पकड़ ली इतनी बड़ी गलती, क्या आप ढूंढ पाए?

'गहराइयां' फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पा रही. लेकिन किसिंग सीन्स की वजह से लगातार चर्चा में है.वहीं अब फिल्म में एक गलती भी हुई है जिसे एक यूजर ने पकड़ लिया. 

'गहराइयां' फिल्म

नई दिल्ली:  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की हाल ही में रिलीज फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) लगातार चर्चा में बनी हुई है. इसकी वजह फिल्म की स्टोरी लाइन नहीं बल्कि फिल्म में दीपिका के दिए गए किसिंग सीन्स हैं. लेकिन अब इस फिल्म में एक यूजर ने ऐसी गलती पकड़ ली है जिसे देखकर आप भी हक्का बक्का रह जाएंगे. 

  1. यूजर ने पकड़ी बड़ी गलती
  2. शेयर किया स्क्रीनशॉट
  3. देखकर आप भी कहेंगे-क्या दिमाग है

Twitter यूजर ने पकड़ी गलती

यूजर ने 'गहराइयां' (Gehraiyaan) फिल्म के एक सीन के दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. ये स्क्रीन शॉट Amanda Bailey नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीनशॉट फिल्म में अनन्या पांडे के एक सीन का है.

 

fallback

 

हाथ में पकड़ा अलग-अलग गिलास

इस स्क्रीनशॉट में अनन्या (Ananya Panday) पानी पीते हुए नजर आ रही हैं. एक झलक देखने में आपको लगेगा कि इसमें क्या गलती है. लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अनन्या के हाथ में दो अलग-अलग गिलास एक सीन में नजर आ रहे हैं. खास बात है कि ये सीन एक ही लेकिन सीन में दो अलग-अलग गिलास का इस्तेमाल हुआ है. 

लोग कर रहे तारीफ

ट्विटर यूजर ने जैसे ही ये बारीक गलती पकड़ी तो सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उनकी तारीफ करने लगे. खास बात है कि यूजर ने अनन्या के पानी पीने वाले सीन का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पानी का गिलास एक ही सीन में अलग-अलग दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे क्या बारीक गलती पकड़ी है.

 

 

 

11 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'गहराइयां'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'गहराइयां' मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम हुई है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया है. फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म '83' में काम किया था जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं.

 

यह भी पढ़ें- 'गहराइयां' रिलीज होते ही और भी बोल्ड हो गईं दीपिका पादुकोण, लगाया बिकिनी फोटोशूट का तड़का​

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news