Deepika-Ranveer अभी नहीं कर रहे फैमिली प्लानिंग, बताई वजह

दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer) अभी फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहे हैं. इसकी वजह भी एक्टर्स ने बताई है. असल वजह जानने के लिए पढ़े पूरी खबर. 

Deepika-Ranveer अभी नहीं कर रहे फैमिली प्लानिंग, बताई वजह
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भारत में शादी के कुछ दिनों बाद ही बच्चों को लेकर सवाल पूछे जाने लगते हैं. फिल्म स्टार से भी ऐसे सवाल पूछे जाते हैं. दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer) से भी आज कल ऐसे ही सवाल पूछे जा रहे हैं. आखिर दोनों की शादी को दो साल होने वाले हैं. दोनों की फैमिली प्लानिंग को लेकर अक्सर अफवाहें सामने आती रहती हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपको बताएंगे कि दोनों कब फैमिली प्लानिंग करेंगे. 

दीपिका ने बताई वजह

एक इंटरव्‍यू के दौरान दीपिका (Deepika Padukone) से फैमिली प्‍लानिंग के बारे में पूछा गया था. इस पर उन्होंने कहा था कि वो और रणवीर (Ranveer Singh) अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हैं और अभी बच्‍चे के लिए तैयार नहीं हैं. बता दें, बच्‍चे की जिम्‍मेदारी लेना बहुत बड़ा फैसला है इसलिए कपल को सबसे पहले मानसिक रूप से तैयार होना पड़ता है. अगर दोनों पार्टनर्स इस जिम्‍मेदारी को उठाने के लिए खुद को मेंटली फिट महसूस करते हैं तो वो फैमिली प्‍लानिंग कर सकते हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका

बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही शकुन बत्रा की एक फिल्म में भी दीपिका नजर आने वाली हैं. दीपिका इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी. शूटिंग के दौरान एक्टर्स ने एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताया है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर

वहीं फिल्म '83' कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं रोहित शेट्टी 1982 की फिल्म 'अंगूर' का रीमेक बनाने जा रहे हैं. मेकर्स इस फिल्म में रणवीर संग जैकलीक की ही जोड़ी चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: शादी के बाद Gauahar Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड से की मुलाकात, Kushal ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.