दीपिका-रणवीर ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत सुनकर फटी रह जाएंगी आंखें
Advertisement

दीपिका-रणवीर ने मुंबई में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत सुनकर फटी रह जाएंगी आंखें

दीपिका ने साल 2010 में ये घर खरीदा था. शादी के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इसी घर में रहने लगे थे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक आलीशान घर खरीदा है. मुंबई के अलीबाग में स्थित इस बंगले की कीमत तकरीबन 22 करोड़ रुपये है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) तथा राहुल खन्ना (Rahul Khanna) भी इसी इलाके में घर और फार्महाउस खरीद चुके हैं.

  1. रणवीर-दीपिका का नया घर
  2. अलीबाग में खरीदा 22 करोड़ का बंगला
  3. लेकिन इस घर में ऐसा क्या खास है?

दीपिका-रणवीर के घर में क्या है खास?
9000 स्क्वॉयर मीटर जमीन पर बने इस बंगले में 5 बेडरूम हैं. अलीबाग मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक है और इस 5 BHK फ्लैट में कई पार्किंग हैं. खबरों की मानें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस घर को हॉलिडे होम की तरह इस्तेमाल करेंगे. बॉलीवुड के इस पावर कपल के वर्तमान घर की बात करें तो #DeepVeer इस वक्त मुंबई के प्रभादेवी इलाके में स्थित आलीशान 4 BHK अपार्टमेंट में रहते हैं. दीपिका ने साल 2010 में ये घर खरीदा था.

दोनों ने मिलकर खरीदा आलीशान घर
शादी के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इसी घर में रहने लगे थे. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट द्वारा Zapkey.com के हवाले से प्रकाशित की गई एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने अपनी-अपनी फर्म्स के जरिए बंगला खरीदा है. केए इंटरप्राइजेज में दीपिका (Deepika Padukone) पार्टनर हैं जबकि RS वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट में रणवीर डायरेक्टर.

करियर के पीक पर हैं रणवीर-दीपिका
यह प्रॉपर्टी राजेश एस.जग्गी से खरीदी गई है. दोनों ने इस बंगले के लिए 1.32 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोनों ही इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जहां बैक टु बैक कई फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं वहीं दीपिका (Deepika Padukone) को भी लगातार धमाकेदार प्रोजेक्ट मिल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news