close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलवार सूट में ऑटो की सवारी करती नजर आईं दीपिका पादुकोण, शूटिंग से VIDEO हुआ लीक

दीपिका पादुकोण आजकल अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग के सिलसिले में पुरानी दिल्ली में नजर आ रही हैं, ऐसे में उनके कई वीडियोज सामने आ रहे हैं...

सलवार सूट में ऑटो की सवारी करती नजर आईं दीपिका पादुकोण, शूटिंग से VIDEO हुआ लीक
दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में आएंगी नजर, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग के सिलसिले में पुरानी दिल्ली में नजर आ रही हैं, ऐसे में उनके कई वीडियोज सामने आ रहे हैं. जब से दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है. तब से ही लगातार उनके वीडियोज और तस्वीरें सुर्खियां बटोर रहे हैं. जहां शुरुआत में दीपिका अपने लुक को लेकर चर्चा में रही तो वहीं अब सोशल मीडिया पर उनके शूटिंग के दौरान के वीडियो लीक हो रहे हैं. एक बार फिर से 'छपाक' के सेट से एक वीडियो लीक हो गया है.

जहां पिछले दिनों सामने आए वीडियो में दीपिका पादुकोण किसी आम लड़की की तरह दिल्ली की सड़क के किनारे खड़ी नजर आईं तो वहीं अब साधारण से सलवार सूट में दीपिका आटो की सवारी करती नजर आ रही हैं. अब यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. दीपिका के इस सिंपल लुक को हर इंसान काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

deepikapadukone and vikrantmassey captured by one of my followers in the capital viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

इस वीडियो की बात करें तो दीपिका पादुकोण इसमें ऑटो रिक्शा से उतरते हुए दिखाई दे रही हैं. दीपिका इसमें लाल सलवार कमीज पहना हुआ है, वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीपिका आजकल दिल्ली की चिलचिलाती गर्मी में भी कितनी मेहनत के साथ अपनी शूटिंग पूरी कर रही हैं. वायरल वीडियो में दीपिका के साथ फिल्म के हीरो विक्रांत मैसी भी नजर आ रहे हैं.

बता दें कि फिल्म 'छपाक' मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा हैं. यह फिल्म लक्ष्मी की बायोपिक है. शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म होगी इसलिए दीपिका इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत में जुटी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें