VIDEO: स्कूल ड्रेस में नजर आईं दीपिका पादुकोण, 'छपाक' के लिए चखा स्ट्रीट फूड
Advertisement

VIDEO: स्कूल ड्रेस में नजर आईं दीपिका पादुकोण, 'छपाक' के लिए चखा स्ट्रीट फूड

इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं, इसकी शूटिंग के कई वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं, हर बार दीपिका कुछ चौंकाने वाले अंदाज में नजर आ रही हैं...

दीपिका पादुकोण ने खाया स्ट्रीट फूड, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो सामने आ गया है. जिसमें वह स्कूल स्टूडेंट की तरह दिख रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को पहली बार में देखकर पहचान पाना भी काफी मुश्किल है. दीपिका का यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. 

इन दिनों आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं, इसकी शूटिंग के कई वीडियोज अब तक सामने आ चुके हैं, हर बार दीपिका कुछ चौंकाने वाले अंदाज में नजर आ रही हैं. जहां पिछले वीडियोज में दीपिका सलवार सूट में किसी आम लड़की की तरह दिखीं वहीं अब इस वीडियो में वह काफी अलग दिख रही हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

School Girl  bollywoodmovie

A post shared by films infinit on

इस वीडियो की बता करें तो इस वीडियो में दीपिका स्कूल ड्रेस में तो हैं ही लेकिन इसके साथ ही वह स्कूल के बाहर का स्ट्रीट फूड खाते हुए दिख रही हैं. वायरल वीडियो में दीपिका के पीछे स्कूल का बोर्ड भी लगा है. इस वीडियो में दीपिका नीले रंग का कुर्ता, सफेद पजामा और दुपट्टा पहने हुई हैं. वीडियो में उनके साथ उनके जैसी ही ड्रेस में एक और लड़की भी दिख रही है.

fallback

गौरतलब है कि फिल्म 'छपाक' मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर और एक्टिविस्ट लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा हैं. दीपिका का किरदार फिल्म में मालती नाम का होगा. यह फिल्म लक्ष्मी की बायोपिक है. शादी के बाद यह दीपिका की पहली फिल्म होगी इसलिए दीपिका इस फिल्म के लिए जी जान से मेहनत में जुटी हैं. 

बता दें कि फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.  इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोडक्शन में भी कदम रख रही हैं. 'छपाक' दीपिका के बैनर केए एंटरटेमेंट की पहली फिल्म होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news