दीपिका पादुकोण ने फिर रचा इतिहास! यह इंटरनेशनल ब्रांड शूट करने वाली पहली भारतीय बनीं

यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि इसकी जानकारी दीपिका (Deepika Padukone) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. दीपिका ने यहां एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी.

दीपिका पादुकोण ने फिर रचा इतिहास! यह इंटरनेशनल ब्रांड शूट करने वाली पहली भारतीय बनीं
दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा काम, फोटो साभार : इंस्टाग्राम@Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जहां एक ओर लगातार कभी अपनी फिल्म तो कभी अपने बयानों के कारण विवादों में उलझी हैं. लेकिन तब भी उनके सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं.  क्योंकि जहां बुधवार को उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं अब उन्होंने एक नया कीर्तिमान रच दिया है. दीपिका हिंदी फिल्म उद्योग से अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड अभियान का हिस्सा बनने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं.

यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि इसकी जानकारी दीपिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. दीपिका ने यहां एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी. जिसके बाद से लगातार दीपिका को बधाई देने वालों की कतार लगी है. देखिए यह तस्वीर...

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं लुई वुइटन परिवार में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं. दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस Ghesquière के विजन का हिस्सा बनना मेरे लिए न केवल रोमांचक है, बल्कि विनम्र भी है.'

दीपिका प्री-फॉल 2020 अभियान में टॉप फैशन ब्रांड के लिए सोफी टर्नर, एम्मा रॉबर्ट्स, ली सेयडौक्स, क्लो ग्रेस मोरेट्ज़, एलिसिया विकेंडर के साथ नजर आएंगी. इस फोटोशूट में वह एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने नजर आ रही हैं. इस पोस्टर पर शीर्षक है ''डोन्ट टर्न अराउंड''.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें