इस फिल्म के लिए Deepika Padukone ने ली इतने करोड़ रुपए फीस, जानकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

इस फिल्म के लिए Deepika Padukone ने ली इतने करोड़ रुपए फीस, जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में थीं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में थीं. ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आने पर NCB ने उनसे पूछताछ की थी. अब एक बार फिर दीपिका खबरों में बनी हुई हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'पठान' इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में दीपिका अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. खबरें है कि फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं.

  1. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'पठान' इन दिनों काफी चर्चा में हैं
  2. इस फिल्म में दीपिका अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं
  3. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं

'पठान' के लिए दीपिका ने ली इतनी फीस
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को एक जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म के रूप में दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी है. बताया जा रहा है कि फिल्म का अच्छा-खास बजट तैयार किया गया है. इसी बीच अब दीपिका की फीस को लेकर बड़ी खबर आई है. खबरों के अनुसार दीपिका ने 'पठान' के लिए करीब 14-15 करोड़ रुपए फीस ली है. जिसकी शूटिंग वह अगले साल से शुरू करेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी
इससे पहले जॉन अब्राहम की फीस को लेकर कहा गया था कि उन्हें करीब 20 करोड़ रुपए फीस दी जा रही है. फिल्म में जॉन को एक दमदार खलनायक की भूमिका में देखा जाने वाला हैं. जिसके लिए उन्हें 60 दिनों तक शूट करना होगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पठान' को तैयार करने के लिए करीब 200 करोड़ रुपये का बजट तैयार हुआ है. इसमें फिलहाल शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है. यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्मों में से एक मानी जा रही है. इसे YRF की सबसे महत्वकांक्षी फिल्म बनाने की योजना है. ऐसे में आदित्य ने दीपिका और जॉन द्वारा मांगी गई फीस पर दोबारा विचार करना भी जरूरी नहीं समझा. 

VIDEO

2021 दीवाली पर रिलीज होगी फिल्म
वहीं, 2018 के बाद यह शाहरुख खान की कमबैक फिल्म साबित होगी. ऐसे में प्रोडक्शन हाउस स्क्रीन पर उनकी वापसी को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहता. फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने वाली है. जबकि इसे 2021 की दीवाली पर रिलीज किया जा सकता है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news