Deepika Padukone ने रचा इतिहास, कमाई में बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों से निकलीं आगे
Advertisement

Deepika Padukone ने रचा इतिहास, कमाई में बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों से निकलीं आगे

इस फिल्‍म के साथ जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तेलुगू में डेब्‍यू करेंगी, वहीं यह आने वाली फिल्‍म प्रभास की 21वीं फिल्‍म होगी. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और साउथ इंडियन सुपर स्‍टार प्रभास (Prabhas) एक साथ एक फिल्‍म में नजर आएंगे. इस जोड़ी को साथ में ला रहे हैं नाग अश्विन (Nag Ashwin). नाग एक साइंस-फिक्‍शन फिल्‍म बनाने जा रहे हैं, जिसमें 'बाहुबली' स्टार प्रभास और दीपिका हैं. इस फिल्‍म के साथ जहां दीपिका तेलुगू में डेब्‍यू करेंगी, वहीं यह आने वाली फिल्‍म प्रभास की 21वीं फिल्‍म होगी. 

बता दें, इस फिल्म को साइन करते ही दीपिका ने कमाई के मामले में एक इतिहास रच दिया है. हारी सहयोगी वेबसाइट WION में प्रकाशित एक खबर के अनुसार निर्माताओं ने कथिततौर पर इस फिल्म के लिए प्रभास को 50 करोड़ रुपये का भुगतान किया है और वहीं, दीपिका ने 20 करोड़ रुपये में इस फिल्म को साइन किया है. इस राशि के साथ ही अब दीपिका को भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री बना दिया है. 

fallback

बता दें, अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल नहीं दिया गया है. तेलुगू फिल्म निर्माण की सबसे बड़ी कंपनी वैजयंती मूवीज़ (Vyjayanthi Movies) इस स्‍पेशल वेंचर के साथ अपने 50 साल के सफर को भी पूरा करेगी. यह फिल्‍म एक बड़े बजट वाली होगी और इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. वहीं, काम की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म 'छपाक' में देखा गया था, जिसे काफी प्रशंसा मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करने में असफल रही थी. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news