रणवीर से शादी नहीं बल्कि इस वजह से दीपिका पादुकोण ने अब तक साइन नहीं की कोई फिल्म
Advertisement

रणवीर से शादी नहीं बल्कि इस वजह से दीपिका पादुकोण ने अब तक साइन नहीं की कोई फिल्म

 दीपिका के कंधे और गले का दर्द अब काफी हद्द तक ठीक है और वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी. जहां तक उनकी शादी का सवाल है तो उससे उनकी शादी पर कोई असर नहीं होगा 

दीपिका पादुकोण अपने लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ वक्त पहले फिल्म 'पद्मावत' में नजर आईं थी. इस फिल्म में दीपिका की एक्टिंग से लेकर फिल्म की कमाई तक कई रिकॉर्ड बनाए. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ का कारोबार किया लेकिन 'पद्मावत' के सुपरहिट होने के बाद अबतक भी दिपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि, उनके अब तक किसी भी फिल्म को साइन न करने की वजह से बहुत सी अफवाहें सामने आ रही हैं लेकिन हम आपको बता दें कि दीपिका के किसी भी फिल्म को साइन न करने का कारण कुछ और है.

दरअसल, मीडिया में कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका अपने गले और कंधे के दर्द की वजह से कोई फिल्म चाइन नहीं कर रही हैं. वहीं दूसरा यह कि वह रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं और इसलिए अपनी डेट्स फ्री रखना चाहती हैं और कोई फिल्म साइन नहीं करना चाहती लेकिन इन दोनों में से कोई भी बात सही नहीं है और असल में उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट और फीस को देखते हुए अब तक किसी नई फिल्म को साइन नहीं किया है. 

fallback
(फोटो- इंस्टाग्राम)

डेक्कन क्रोनिकल में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, दीपिका के कंधे और गले का दर्द अब काफी हद्द तक ठीक है और वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी. जहां तक उनकी शादी का सवाल है तो उससे उनकी शादी पर कोई असर नहीं होगा बल्कि दीपिका इस वजह से कोई फिल्म साइन नहीं कर रही हैं क्योंकि उन्हें उनके पसंद की स्क्रिप्ट नहीं मिल पा रही है. वह ऐसी फिल्म में काम करना चाहती हैं जिसमें फीमेल रोल भी मेल रोल जितना ही अहम हो. वह इस तरह की फिल्म देख रही हैं जो कंटेट बेस्थ हो. इसके अलावा उनकी फीस भी एक कारण है.

रिपोर्ट के मुताबिक, 'पद्मावत' के लिए दीपिका को रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस मिली थी और यशराज फिल्म या धर्मा प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर उन्हें इतनी फीस देने के लिए तैयार नहीं है. गौरतलब है कि वह विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी के बायोपिक में काम करने वाली हैं जिसकी शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली थी लेकिन को एक्टर इरफान खान की तबियत खराब हो जाने के कारण इस फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news