close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस बच्ची को 'गर्ल गोल्स' सिखा रही हैं दीपिका पादुकोण, जानिए कौन है नन्ही परी!

बच्चों का साथ तो हम सभी को पसंद आता है, लेकिन दीपिका पादुकोण इन दिनों एक छोटी बच्ची को लाइफ लेसन दे रही हैं, बच्ची की एक्ट्रेस मां ने इस बात को इंस्टग्राम पर शेयर किया है...

इस बच्ची को 'गर्ल गोल्स' सिखा रही हैं दीपिका पादुकोण, जानिए कौन है नन्ही परी!
तस्वीर में दिखी दोनों की बॉन्डिंग, फोटो साभार: instagram@minimathur

नई दिल्ली: बच्चों का साथ तो हम सभी को पसंद आता है, लेकिन दीपिका पादुकोण इन दिनों एक छोटी बच्ची को लाइफ लेसन दे रही हैं, बच्ची की एक्ट्रेस मां ने इस बात को इंस्टग्राम पर शेयर किया है. अब आप सोच रहे होंगे कि यह बच्ची है कौन तो हम आपको बता दें कि यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि दीपिका के अगली फिल्म '83' के डायरेक्टर कबीर खान की बेटी है. शूटिंग के दौरान दोनों की बड़ी गहरी दोस्ती नजर आती है. 

कबीर खान की पत्नी और अभिनेत्री मिनी माथुर का कहना है कि उनकी बेटी सायरा को '83' के सेट पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कई अच्छी चीजें सीखने को मिल रही हैं जो आगे चलकर सायरा के काम आएगीं. मिनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो-कोलाज पोस्ट किया है. इनमें से एक तस्वीर में दीपिका, सायरा को अपनी गोद में उठाए नजर आ रही हैं तो वही दूसरी तस्वीर में कबीर की बेटी बैले डांसिंग के कुछ स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में मिनी ने लिखा है, "जाहिर तौर पर '83' की शूट पर सायरा को काफी मजा आ रहा है! और दीपिका पादुकोण ने उसे कुछ 'सीरियस गर्ल गोल्स' दिए हैं."

यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

साहिर लुधियानवी के प्रेम में पड़ सकती हैं दीपिका, अमृता प्रीतम के किरदार में आएंगी नजर!

पिछले साल शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ काम कर चुके हैं.

'83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धैर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं. रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें