वरुण धवन बने शूजित सरकार के 'दिल का टुकड़ा' तो जल गईं दीपिका पादुकोण, दिया ऐसा Reaction

'अक्टूबर' के ट्रेलर को लॉन्च किया गया और इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शूजित ने वरुण के काम की तारीफ करते हुए उन्हें अपना दिल का टुकड़ा कहा. इस पर दीपिका ने सवाल करते हुए पूछा 'अच्छा?'

वरुण धवन बने शूजित सरकार के 'दिल का टुकड़ा' तो जल गईं दीपिका पादुकोण, दिया ऐसा Reaction

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा अपने काम से सबकी फेवरेट बन जाती हैं. इसी तरह जब उन्होंने शूजित सरकार के साथ फिल्म 'पीकू' में काम किया था तो वह उनकी भी फेवरेट बन गईं थी और इस फिल्म के लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी. हालाकिं, शूजित की नई फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन अहम भूमिका में हैं और इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात चीत करते हुए शूजित ने वरुण धवन को अपना दिल का टुकड़ा कहा और यह पता चलने पर दीपिका को काफी जेलसी हुई जिसके बाद उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने शूजिस से सवाल कर ही लिया.

दरअसल, सोमवार को 'अक्टूबर' के ट्रेलर को लॉन्च किया गया और इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शूजित ने वरुण के काम की तारीफ करते हुए उन्हें अपना दिल का टुकड़ा कहा. इस पर दीपिका ने सवाल करते हुए पूछा 'अच्छा?...' दीपिका के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शूजित ने कहा कि 'शूटिंग के दौरान हम अक्सर तुम्हारी ही बात किया करते थे'. शूजित के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए दीपिका ने कहा, 'प्रूफ चाहिए दादा... प्रूफ...' यहां देखें दोनों के ट्वीट-


स्क्रीनशॉट

वहीं, वरुण धवन भी दीपिका और शूजित की इस बात का हिस्सा बनने से खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'जैसे आपको दादा से बात करने की जरूरत है वैसे ही मुझे भी अब दादा से बात करने की आदत है. वह आपसे अब भी प्यार करते हैं पीकू, हम सब आपसे प्यार करते हैं'. 

हालांकि, इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वरुण ने भी मीडिया को बताया कि उन्हें भी आयुष्मान खुराना से जलन हुई थी जब उन्होंने शूजित के साथ फिल्म विक्की डोनर में काम किया था. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं हमेशा से ही शूजित के साथ काम करना चाहता था. बता दें, शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म अक्टूबर 13 अप्रैल को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.