Most Expensive Songs: इन गानों को बनाने के लिए पानी की तरह बहा पैसा, दीपिका ने किया घूमर तो खर्च हो गए थे 12 करोड़!
Advertisement

Most Expensive Songs: इन गानों को बनाने के लिए पानी की तरह बहा पैसा, दीपिका ने किया घूमर तो खर्च हो गए थे 12 करोड़!

Expensive Songs: बॉलीवुड में ऐसे कई गाने है जिन्हें बनाना प्रोड्यूसर की जेब पर खूब भारी पडा. इन गानों को बनाने में करोड़ों खर्च हो गए कोई 12 करोड़ मे तैयार हुआ तो कोई 6 करोड़.

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Most Expensive Song: बॉलीवुड में इन दिनों करोड़ों में फिल्में बनती हैं लेकिन इन करोड़ों की फिल्मों को और भी खास बनाने वाले गानों पर भी पानी की तरह ही पैसा बहाया जाता है. बॉलीवुड के कई गाने हैं जिन्हें बनाने में खूब पैसा खर्च हुआ है और इसी के साथ वो बन गए हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे गाने. ये गाने प्रियंका, कैटरीना, दीपिका जैसी अभिनेत्रियों पर फिल्माए गए. 

Malang Song (Dhoom 3)

आमिर खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया ये गाना खूब पसंद किया गया था. फिल्म के साथ-साथ ये गाना भी जबरदस्त हिट रहा. बताया जाता है कि इसे बनाने 
में लगभग 3 करोड़ रुपये खर्च हुए थे जो यकीनन वसूल हो ही गए होंगे. 

Chhammak Chhallo Song (Ra.One)
शाहरुख खान के करियर की फ्लॉप फिल्म रा वन में करीना कपूर पर फिल्माया छम्मक छल्लों गाना आज भी लोगों की जुबां पर है. लेकिन इस गाने की कीमत की बात करें तो इसे 2.50 करोड़ की लागत से तैयार किया गया था. 

Teri Jhalak Aashrafi Song (Pushpa)
बीते साल रिलीज पुष्पा मूवी जबरदस्त हिट रही थी और इसके गानों ने भी जबरदस्त धूम मचाई थी. खासतौर से पुष्पा का श्रीवल्ली सॉन्ग लोगों को खूब पसंद आया. इस गाने ने तो विदेशों में भी खूब धूम मचाई. लेकिन इस गाने को बनाने में भी अच्छा खासा खर्चा आया. 5 करोड़ रूपये में ये गाना बनकर तैयार हुआ था. 

Ram Chahe Leela (Ram Leela)
‘गोलियों की रासलीला’ फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी आइटम नंबर ‘राम चाहे लीला’ में दिखी थीं. ये गाना भी हिट रहा था और उनका बोल्ड अंदाज भी खूब छाया रहा. इस गाने को बनाने में 6 करोड़ रूपए खर्च हुए थे.     

Ghoomar Song (Padmavat)
दीपिका पादुकोण के करियर की सुपरहिट फिल्म थी पद्मावत. जिसके गाने हिट रहे थे. खासतौर से घूमर गाने को फिल्माने में खूब मेहनत करनी पड़ी थी. इस गाने को बनाने में संजय लीला भंसाली ने 12 करोड़ रुपए खर्च हुए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news