Deepika Padukone Troll For Cream: फेस क्रीम लॉन्च करते ही दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल, कीमत जान ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास
Advertisement

Deepika Padukone Troll For Cream: फेस क्रीम लॉन्च करते ही दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल, कीमत जान ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर क्रीम का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि वो ट्रोल हो गईं. इस वीडियो में दीपिका अपने चेहरे पर क्रीम लगाती हुई और उसके बेनिफिट बताती हुई नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Troll: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) अपने जबरदस्त ड्रेसिंग सेन्स के अलावा बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनके ना केवल एक पोस्ट पर फैंस भर-भरके कमेंट करते हैं बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़ी हर एक छोटी सी चीज जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर क्रीम का ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि वो ट्रोल हो गईं. इस वीडियो में दीपिका अपने चेहरे पर क्रीम लगाती हुई और उसके बेनिफिट बताती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को दीपिका ने इंस्टाग्राम शेयर किया तो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

क्रीम की कीमत है 2700 रुपये
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) इस आयुर्वेदिक क्रीम को फेस पर लगाते हुए नजर आ रही हैं. दीपिका वीडियो में ना केवल इस क्रीम को लगाने का तरीका बता रही हैं बल्कि क्रीम को लगाने से चेहरा पर क्या असर दिखेगा वो भी बताती हुई दिखीं. दीपिका पादुकोण इस वीडियो में जिस क्रीम को चेहरे पर लगाते हुए दिखाई दीं उसकी कीमत सुर्खियां बटोर रही हैं जिसकी वजह से दीपिका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. इस क्रीम की कीमत करीब 2700 रुपये हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 82°E (@82e.official)

 

fallback

 

दीपिका हो रहीं ट्रोल
वीडियो में दीपिका (Deepika Padukon) को क्रीम लगाने के तरीके के कारण भी ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो देखकर ट्रोलर्स कह रहे हैं कि दीपिका ने इस क्रीम को फेस पर टच भी नहीं किया. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका ने फेस पर मेकअप लगाया हुआ है. एक ट्रोलर ने कमेंट में लिखा- 'क्रीम को लगाने का ये गलत तरीका है. ज्यादातर क्रीम हथेली में रह गई.' वहीं एक और ट्रोलर ने कैप्शन में लिखा- 'ये इतनी ज्यादा महंगी क्यों है? कई सारे ऐसे ब्रांड है जिनकी कीमत काफी कम है. मिडिल क्लास के लोग इसे खरीद ही नहीं सकते.' 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news