IIFA में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, शानदार लिबास ने बनाया खूबसूरती की 'मल्लिका'

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के समारोह में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शानदार पोशाक में नजर आई। स्पेन के मैड्रिड में आयोजित इस समारोह में दीपिका अपने रंगबिरंगे लिबास की वजह से चर्चा का विषय बनी। दीपिका ने इस मौके पर शानदार प्रस्तुति भी दी और वह काले, उजले और लाल रंगों के लिबास में अलग-अलग मौकों पर बेहद आकर्षक दिखी।

IIFA में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, शानदार लिबास ने बनाया खूबसूरती की 'मल्लिका'

नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) के समारोह में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शानदार पोशाक में नजर आई। स्पेन के मैड्रिड में आयोजित इस समारोह में दीपिका अपने रंगबिरंगे लिबास की वजह से चर्चा का विषय बनी। दीपिका ने इस मौके पर शानदार प्रस्तुति भी दी और वह काले, उजले और लाल रंगों के लिबास में अलग-अलग मौकों पर बेहद आकर्षक दिखी।

गौर हो कि अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) 2016 में, 2015 में आयी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ विजेता बन कर उभरी है और सलमान खान के अभिनय वाली फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म जबकि संजय लीला भंसाली की फिल्म को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार मिला है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ‘पीकू’ फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला और उन्होंने अपने चरित्र के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया। उन्हें दो फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की श्रेणियों के लिए नामित किया गया था।

(सभी तस्वीरों के लिए साभार- इंस्टाग्राम)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.