दीपिका पादुकोण ने 'सिंह' को सरनेम से हटाया, इंटरव्यू में खोला ये राज
Advertisement

दीपिका पादुकोण ने 'सिंह' को सरनेम से हटाया, इंटरव्यू में खोला ये राज

कार्तिक आर्यन और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण ने जवाब दिया कि इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा. फिलहाल वह विक्रांत की हीरोइन बनी हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का वह जमकर प्रोमोशन भी कर रही हैं. इसी सिलसिले में दीपिका ZEE NEWS से मिलीं. बतौर प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण सिंह की यह पहली फिल्म है तो वह मस्तीभरे अंदाज में बोलीं- दीपिका पादुकोण कहें. यानी दीपिका ने अपने नाम के आगे से 'सिंह' सरनेम हटा लिया है. उनका मानना है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अपना नाम बदलकर रणवीर सिंह पादुकोण रख लेना चाहिए. वैसे इससे पहले एक अवार्ड शो में दीपिका ने अपना पूरा नाम दीपिका पादुकोण सिंह बताया था. 

'छपाक' में दीपिका एक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी का रोल निभा रही हैं. लक्ष्मी को लेकर दीपिका बोलीं- मैं लक्ष्मी में खुद को देखती हूं. मेरी बहुत सारी आदतें लक्ष्मी से मिलती हैं. वहीं कार्तिक आर्यन और ऋतिक रोशन के साथ फिल्म को लेकर दीपिका ने जवाब दिया कि इसके लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा. फिलहाल वह विक्रांत की हीरोइन बनी हैं.

बता दें कि 'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के बारे में बताते हुए दीपिका पादुकोण भावुक होकर रो पड़ी थीं. दरअसल, इस फिल्म में एक लड़की के साथ एसिड अटैक की घटना और उसके बाद उसकी न्‍याय पाने की लड़ाई को दिखाया गया है. दीपिका ने कहा कि मैंने सिर्फ इस पल के बारे में सोचा था कि आप सब लोग ट्रेलर देखेंगे फिर हमें स्टेज पर आना है, लेकिन इसके बाद बोलना भी पड़ेगा, ये मैंने नहीं सोचा था. जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो... ' ये बोलते-बोलते ही दीपिका इमोशनल हो गईं और फिर उनके आंसू नहीं रुके.

'छपाक' की बात करें तो फिल्म मेघन गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं और 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को स्क्रीन पर आएगी. 'छपाक' के सामने बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news