तिरुपति के बाद परिवार के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखिए VIDEO

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जहां कल यानी गुरुवार को तिरुपति बालाजी भगवान के दर्शन के वहीं आज यह जोड़ा अमृतसर के गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेने पहुंचा... 

तिरुपति के बाद परिवार के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे दीपिका-रणवीर, देखिए VIDEO
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह गोल्डन टेंपल पहुंचे, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सुपरस्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते दिन से आज तक अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों स्टार्स ने कल यानी गुरुवार को तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन किए वहीं आज यह जोड़ा दोनों परिवारों के साथा अमृतसर के गोल्डन टेंपल में आशीर्वाद लेने पहुंचा. 

दरअसल बीते साल 14-15 नवंबर को दोनों ने दो रिवाजों से शादी की थी. तो 14 तारीख को कोंकणी शादी की सालगिरह तिरुमाला में मनाई वहीं आज सिंधी शादी की पहली सालगिरह ये दोनों वाहेगुरु की शरण में मनाने गए. जहां कल दोनों एक बार फिर कांकणी दूल्हा-दुल्हन लग रहे थे तो आज भी दोनों का लुक सिंधी दुल्हा-दुल्हन से कम नहीं था. देखिए यह VIDEO...

आज अल सुबह यह जोड़ा गोल्डन टेंपल में पहुंचा. जहां दीपिका मरून कलर के सलवार सूट में नजर आईं, उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा था और सिर पर दुपट्टा भी ओढ़ा था. वहीं रणवीर सिंह भी मैचिंग कुर्ते-पायजामे में नजर आए. अब इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई हैं. इनकी तस्वीरों में दीपिका और रणवीर दोनों का परिवार भी नजर आ रहा है. 

याद दिला दें कि दोनों ने बीते साल इटली की कोमो लेक पर परिवार के लोगों के बीच शादी की थी. इस शादी में महज 30 लोगों को इनवाइट किया गया था. इटली से वापस आकर इस कपल ने मुंबई में भी परिवार, खास दोस्त और बॉलीवुड सितारों को भव्य रिसेप्शन पार्टी दी थी. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जोड़ी शादी के बाद पहली बार फिल्म '83' में नजर आ आने वाली है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें