Deepika Padukone ने शेयर की ऐसी तस्वीर तुरंत देख लें, कैप्शन है बहुत मजेदार
Advertisement

Deepika Padukone ने शेयर की ऐसी तस्वीर तुरंत देख लें, कैप्शन है बहुत मजेदार

एक्ट्रेस Deepika Padukone आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा क्या शेयर कर दिया कि वो उसे डिलीट करने की बात कह रही हैं.

दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें बाद में वो डिलीट कर सकती हैं और ऐसा हम नहीं ये खुद दीपिका पादुकोण कह रही हैं. 

  1. दीपिका पादुकोण ने शेयर कीं फोटोज
  2. तुरंत देख लें
  3. कहीं कर ना दें डिलीट

दीपिका ने शेयर कीं तस्वीरें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. दिखने में यह तस्वीरें उनकी किसी आम तस्वीर की तरह ही है. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस इन्हें डिलीट करने की बात कह रही हैं. दीपिका (Deepika Padukone) ने इन फोटोज में हल्के नीले रंग का स्वेटर पहना है और इन तस्वीरों को देखकर साफ पता लग रहा है कि यह उनके रैंडम क्लिक्स हैं. इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मुझे क्यूट महसूस हुआ, अब इसे बाद में डिलीट नहीं करूंगी.'

रणवीर ने लगाई थी मेहंदी

दीपिका (Deepika Padukone) की तरह उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी लाइमलाइट लूटने में पीछे नहीं रहते. हाल ही में करवाचौथ वाले दिन दीपिका की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर और उनके नाम मेहंदी लगाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. सबने दीपिका और रणवीर की जोड़ी को खूब दुआएं दी थी. 

 

 

दीपिका की फिल्में

बात करें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की तो दीपिका ने हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग शुरू कर दी है. इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा दीपिका फिल्म '83' में भी अपने पति रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं. तो वहीं फिल्म 'द इंटर्न' में भी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी. सात ही उन्होंने हाल ही में शकुन बत्रा की आगामी फिल्म में भी काम कर रही हैं. फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- आयुष्मान की पत्नी को इतना भी नहीं रहा होश, दूधमुंहे बेटे को रेस्तरां में ही भूल गईं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news