'पद्मावत' के बाद फिर 'रानी' बनेंगी दीपिका पादुकोण, लेकिन...

दीपिका फिल्म में सपना दीदी अक्का रहीमा खान के किरदार में नजर आएंगी. बता दें, रहीमा खान 80 के शुरुआती दौर में मुंबई की माफिया क्वीन थीं. 

'पद्मावत' के बाद फिर 'रानी' बनेंगी दीपिका पादुकोण, लेकिन...

नई दिल्ली: 'पद्मावत' में रानी पद्मावती का किरदार निभाने के बाद अब दीपिका पादुकोण एक बार फिर अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गई हैं और इस फिल्म में भी वह एक बार फिर 'रानी' बनेंगी लेकिन इस बार उनका अंदाज पूरी तरह से अलग होगा. दरअसल, दीपिका जल्द ही सपना दीदी की बायोपिक में नजर आएंगी और उनकी इस फिल्म का नाम रानी है. दीपिका अपनी इस फिल्म के लिए जम कर तैयारी कर रही हैं. बता दें, इस फिल्म में दीपिका एक डॉन की भूमिका में दिखाई देंगी और इस वजह से वह अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका फिल्म में सपना दीदी अक्का रहीमा खान के किरदार में नजर आएंगी. बता दें, रहीमा खान 80 के शुरुआती दौर में मुंबई की माफिया क्वीन थीं. एक सोर्स के मुताबिक, दीपिका ने अभी से ही अपने किरदार को लेकर तैयारी शुरू कर दी है और वह खुद को सपना दीदी जैसा लुक देने की पूरी कोशिश कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग मार्च में मुंबई में शुरू होगी. 'पद्मावत' के बाद दीपिका को डॉन के लुक में देखना फैन्स काफी पसंद करेंगे. 

बता दें, इस फिल्म में दीपिका के साथ इरफान खान भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में इरफान, दीपिका के पति का किरदार निभाएंगे और वह भी एक गेंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे. गौरतलब है कि इरफान और दीपिका इससे पहले फिल्म 'पीकू' में भी साथ नजर आ चुके हैं और 'पीकू' में दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. दोनों की पिछली फिल्म में ध्यान में रखते हुए फैन्स एक बार फिर दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं. दोनों की इस फिल्म का नाम रानी है और फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज कर रहे हैं. इस फिल्म को इस साल अक्टूबर में रिलीज किया जा सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.