बाहुबली स्टार संग Deepika Padukone ने शुरू किया काम, बिग बी भी होंगे साथ
Advertisement

बाहुबली स्टार संग Deepika Padukone ने शुरू किया काम, बिग बी भी होंगे साथ

Deepika Padukone starts work with Prabhas: 'बाहुबली' स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने के लिए तैयार है. फिल्म पर काम शुरू हो चुका है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: तेलुगु स्टार प्रभास (Prabhas) ने आगामी 'प्रोजेक्ट-के' (Project K) के लिए निर्देशक नाग अश्विन के साथ हाथ मिलाया है. इसमें प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग का आगाज हो चुका है. 

हैदराबाद में शुरू हुई शूटिंग 

इस फिल्म का नाम अस्थायी रूप से 'प्रोजेक्ट-के' रखा गया है, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है. इसका पहला शेड्यूल निर्माताओं ने हैदराबाद में शुरू किया है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है. टीम प्रभास और दीपिका के कुछ दृश्यों की शूटिंग करेंगी.

हाथ मिलाते दिख दीपिका और प्रभास

दीपिका पादुकोण कुछ दिन पहले शूटिंग शुरू करने के लिए हैदराबाद गई थीं, जबकि प्रभास हाल ही में सेट पर शामिल हुए हैं. इस बीच, निर्माताओं ने पहले शॉट का एक वीडियो बाइट जारी किया, जिसे उन्होंने प्रभास और दीपिका पर फिल्माया था. उस वीडियो में प्रभास और दीपिका हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह एक ड्रीम कास्ट है, जिसमें भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नाम अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें: नहाते हुए अनन्या पांडे की बहन ने दिया पोज, देखिए अब तक की सबसे हॉट PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news