इरफान खान के बिना ही 'सपना दीदी' की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका पादुकोण!
Advertisement

इरफान खान के बिना ही 'सपना दीदी' की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका पादुकोण!

दीपिका पादुकोण हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन टिंग्स, लंदन के कवर पेज पर नजर आईं. जिसके साथ उन्होंने टिंग्स को एक इंटरव्यू भी दिया और इस दौरान उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की.

इरफान खान के बिना ही 'सपना दीदी' की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका पादुकोण!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ वक्त पहले फिल्म पद्मावत में नजर आईं थी. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही वह एक छोटे ब्रेक पर हैं और उनके फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, कुछ वक्त पहले वह अपनी फिल्म 'सपना दीदी' को लेकर सुर्खियों में थीं. इस फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज द्वारा किया जा रहा है लेकिन अचानक इरफान खान की तबियत खराब हो जाने की वजह से इस फिल्म के काम को रोक दिया गया. जिसके बाद से दीपिका के फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बेताब हैं.

  1. टाइम्स 100 की लिस्ट में शामिल हुईं दीपिका
  2. इंटरव्यू में अगले प्रोजेक्ट पर की बात
  3. कहा- मुंबई माफिया क्वीन पर आधारित होग फिल्म

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन 'टिंग्स', लंदन के कवर पेज पर नजर आईं. जिसके साथ उन्होंने टिंग्स को एक इंटरव्यू भी दिया और इस दौरान उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म 'पद्मावत' उनके लिए क्यों जरूरी थी. जब दीपिका से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'एक फिल्म है जिस पर मैं जल्द ही काम शुरू करने वाली हूं, लेकिन अब तक इस फिल्म का नाम डिसाइड नहीं हुआ है. इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है और मुंबई की एक माफिया क्वीन के ऊपर है. अबतक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन यह एक महिला की कहानी है जिसने जो भी किया वो काफी बहादुरी से किया और इस वजह से मुझे यह कहानी काफी इंस्पायरिंग लगी और मुझे लगा कि इस कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाना चाहिए'.

गौरतलब है कि विशाल भारद्वाज की फिल्म 'सपना दीदी' की कहानी भी कुछ ऐसी ही है और दीपिका ने जिस फिल्म का जिक्र किया उसमें भी उन्होंने मुंबई की माफिया क्वीन की बात की है. जिसके बाद माना जा रहा है कि वह इस फिल्म की शूटिंग इरफान खान के बिना ही शुरू करने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news