Zee Rozgar Samachar

पूरी हुई 'छपाक' की शूटिंग, दीपिका पादुकोण ने शेयर की टीम के साथ PHOTO

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं. अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है. 

पूरी हुई 'छपाक' की शूटिंग, दीपिका पादुकोण ने शेयर की टीम के साथ PHOTO
दीपिका पादुकोण (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म की शूटिंग पूरी हुई. 'छपाक'. इस पोस्ट के साथ दीपिका ने एक तस्वीर को भी साझा किया है, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स उस यादगार लम्हे को हमेशा के लिए कैद करने के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दीपिका के पति और अभिनेता रणवीर सिंह ने इस फिल्म के प्रति अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए लिखा है कि इस मैजिक के गवाह बनने का अब और इंतजार नहीं कर सकता. 

VIDEO: दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का किसिंग सीन लीक, 'छपाक' का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

& it’s a wrap on THE MOST PRECIOUS film of my career...see you all at the movies! 10.1.2020 #Chhapaak

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी हैं. अपने किरदार के बारे में दीपिका ने पहले कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए. 'छपाक' की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.