दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से की ये गुजारिश! जानकर चौंक जाएंगे आप

शुक्रवार को दीपिका ने इस चैलेंज का हिस्सा बनने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की और कार्तिक से गाना 'धीमे-धीमे' के सिग्नेचर स्टेप सिखाने का अनुरोध किया.

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से की ये गुजारिश! जानकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर चल रहे 'धीमे-धीमे चैलेंज' का हिस्सा बनने को लेकर उत्सुक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से इस गाने के हूक स्टेप को सिखाने का अनुरोध किया है. शुक्रवार को दीपिका ने इस चैलेंज का हिस्सा बनने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की और कार्तिक से गाना 'धीमे-धीमे' के सिग्नेचर स्टेप सिखाने का अनुरोध किया.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "कार्तिक आर्यन क्या आप मुझे 'धीमे-धीमे' स्टेप सिखाएंगे? मुझे भी धीमे-धीमे चैलेंज में भाग लेना है."

इस पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने कहा कि वह उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'धीमे-धीमे' का सिग्नेचर स्टेप जरूर सिखाएंगे.

कार्तिक ने लिखा, "जी जरूर आप स्टेप को जल्द पकड़ लेंगी. दीपिका पादुकोण बताइए कब?"

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह गाने का स्टेंप काफी ट्रेंड कर रहा है. कई  सेलेब इस 'धीमे धीमे चैलेंज' में आगे आए हैं. यह चैलेंट आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के गाने 'धीमे धीमे...' पर आधारित है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें