दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड से शादी रचाने जा रही है ये सिंगर, 14 फरवरी की डेट हुई फिक्स
Advertisement

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड से शादी रचाने जा रही है ये सिंगर, 14 फरवरी की डेट हुई फिक्स

निहार पंड्या ने खुलासा किया कि उन्होंने कैसे गायिका नीति मोहन को प्रपोज किया.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे अभिनेता निहार पंड्या ने खुलासा किया कि उन्होंने कैसे गायिका नीति मोहन को प्रपोज किया. दोनों इस वीक एक टीवी शो में साथ नजर आएंगे. बता दें कि निहार बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं. दोनों मॉडलिंग के शरुआती दिनों में रिश्ते में थे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया. 

नीति के बारे में बात करते हुए निहार ने कहा कि आसमां नाम के एक बैंड के साथ गाती थीं और उसी का एक सदस्य निहार का दोस्त था. मैं हमेशा दोस्त से नीति से मिलवाने के लिए कहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका फिर उसी दोस्त की शादी में नीति और निहार गोवा में मिले और फिर दोनों में बीच बात आगे बढ़ी. एक निजी चैनल के मुताबिक, जब टीवी शो के दौरान निहार से पूछा गया कि किसने प्रपोज किया था तो निहार ने घुटनों के बल जाकर उस दौरान का पूरा सीन फिर से दोहरा कर दिखा दिया. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एक नया वीडियो हो रहा है Viral, जानें क्यों?

निहार ने कहा कि कुछ दिन पहले, मैं नीति के साथ अपने खेत पर था और मैं उसे टहलने ले गया. मैं उसे पहले से तय की गई जगह-एक पेड़ के पास पहुंचा, तो मैं एक घुटने पर बैठ गया और उससे पूछा कि तुम  शादी करोगी मुझसे? और उसी वक्त 'फूलों की बरिश' हो गई. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news