close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब गुजरात के बाद सामने आया दिल्ली महिला पुलिस का Tik Tok VIDEO, सोशल मीडिया पर VIRAL

बीते दिनों गुजरात पुलिस की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो काफी चर्चा में था वहीं अब दिल्ली की महिला पुसिलकर्मी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है...

अब गुजरात के बाद सामने आया दिल्ली महिला पुलिस का Tik Tok VIDEO, सोशल मीडिया पर VIRAL
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: गुजरात पुलिस पर हाल ही में हुआ TIK TOK वाला हंगामा अभी थम नहीं पाया था और अब दिल्ली पुलिस का भी TIK TOK वीडियो वायरल हो चला है. इसमें दो महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान TIK TOK में देखी जा सकती हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया से लेकर गॉसिप के गलियारों तक छाया हुआ है.  

इस वायरल वीडियो में यह दोनों महिला पुलिसकर्मी एक फेमस हरियाणवी गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं. दोनों एक सड़क के किनारे पर खड़ी हुई हैं जिससे समझ आ रहा है कि यह दोनों इस जगह पर ही ड्यूटी पर तैनात हैं. देखिए यह वीडियो...

वीडियो की शुरूआत में सिर्फ एक ही पुलिसकर्मी स्क्रीन पर नजर आती है जबकि दूसरी साथी स्क्रीन की ओर पीठ किए खड़ी दिखती है. लेकिन बीच में दूसरी पुलिसकर्मी भी वीडियो ज्वाइन करती है. 

इनकी वर्दी से यह तो साफ है कि वीडियो दिल्ली का है, लेकिन यह दिल्ली में कहां का है यह बात अब तक साफ नहीं है.

बता दें कि बीते दिनों गुजरात के एक महिला पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी संगीता परमार द्वारा पुलिस थाने में वर्दी पहनकर कई वीडियो बनाए गए और उसे TIKTOK पर अपलोड किया. जिसके बाद महिला पर विभाग द्वारा एक्शन भी लिया गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें