शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का किया समर्थन
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का किया समर्थन

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि यह दीर्घकाल में अच्छा असर दिखाएगा।

शिल्पा शेट्टी ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले का किया समर्थन

पणजी: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि यह दीर्घकाल में अच्छा असर दिखाएगा।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘सेलिब्रिटी के तौर पर हम भी निम्न मध्य वर्ग और मध्य वर्ग जितना ही (नोटबंदी के कारण) प्रभावित हुए। लेकिन हम अल्पकालिक दृष्टि नहीं रख सकते हैं, हमें दीर्घकालिक के लिए सोचना होगा। हमें नोटबंदी के दीर्घकाल में अच्छे प्रभावों के बारे सोचना होगा।’ शिल्पा ने शनिवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गोवा रिवर मैराथन को रविवार को रवाना किया जाएगा।

41 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘आम लोगों द्वारा उठाई गई परेशानी सिर्फ पहले के 20 दिनों या एक महीने के लिए थी। लेकिन इसके (नोटबंदी) दीर्घकालिक असर इससे बहुत बेहतर होंगे। मैं वो हूं जो सकारात्मक सोचती हूं और मैं चीजों का सकारात्मक पक्ष देखना चाहती हूं। यह बहुत अच्छी मंशा से शुरू किया गया है।’ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए खुद को उनका बड़ा प्रशंसक बताया।

Trending news