Devoleena Bhatacharjee ने बताया Divya Bhatnagar के पति Gagan का सच, Audio Clip आई सामने

टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) की मौत के बाद अब एक ऑडियो क्लिप सामने आया है. दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) को इस ऑडियो में गगन के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है. 

Devoleena Bhatacharjee ने बताया Divya Bhatnagar के पति Gagan का सच, Audio Clip आई सामने
फाइल फोटो, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 7 दिसंबर को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कोरोना संक्रेमण होने के बाद उनका निधन हुआ. दिव्या की मौत के बाद उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर बहस छिड़ गई है. दिव्या के पति गगन गबरू पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) और दिव्या के भाई देव ने गंभीर आरोप लगाए हैं. दोनों का कहना है कि गगन गबरू (Gagan Gabru) दिव्या को मारता-पीटता था. इस सब के बाद गगन भी अपनी सफाई दे रहे हैं और अपना पक्ष लोगों के सामने रख रहे हैं. इसी बीच दिव्या का एक ऑडियो सामने आया है. 

देवोलीना ने शेयर किया ऑडिया
एक्ट्रेस देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई पोस्ट किए हैं. इन्हीं में से सबसे नए पोस्ट में देवोलीना ने दिव्या की एक ऑडियो क्लिप शेयर की है. इसमें दिव्या एक महिला से बात करती सुनाई दे रही हैं. दिव्या रो-रो कर अपनी तकलीफ बता रही है. वे इस ऑडियो में कहती साफ सुनाई दे रही हैं कि गगन गबरू (Gagan Gabru) उन्हें मारता था और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी देता था. ऑडियो सुन कर समझ आ रहा है कि वे लगातार मिल रही यातनाओं से काफी परेशान थीं. 

दिव्या ने शेयर की थी तकलीफ
इस ऑडियो में दिव्या (Divya Bhatnagar) अपने परिवार की सेफटी को लेकर चिंतित थी. वे कह रही थी कि उनकी मां सही कर रही हैं. ये ऑडियो सही है या नहीं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. इस ऑडियो में कई ऐसी बात सामने आई हैं, जिससे गगन गबरू पर गंभीर सावल खड़े हो रहे हैं. 

देवोलीने कही ये बात
देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'और हम अब भी जुर्म के होने का इंतजार करते हैं और लोग बस तमाशा देखने बैठ जाते हैं...वो अपराधि खुलेआम घूम रहा है और लोगों से सहयोग मांग रहा है...कोई इतना बेशर्म और निर्दयी कैसे हो सकता है...इस अपराधी को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए.' 

देवोलीना ने कई लोगों पर साधा निशाना
इसके साथ ही देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) ने कई और लोगों पर भी निशाना साधा. उन्होंने लिखा, 'दिव्या के कई झूठे दोस्त और शुभ चिंतक ....कहां हैं भाई आप लोग...रहने को जगह नहीं तो दिव्या का घर, खाना दिव्या का...आज सांप सूंघ गया तुम सबको...तुम लोग स्वार्थी और बेगैरत हो....घड़ियाली आंसू बहा कर सभी गुफा में छुप गए हैं. '

दिव्या की मां ने लगाया था गगन पर इलजाम
बता दें, दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के अस्पताल में भर्ती होने के वक्त सबसे पहले दिव्या की मां ने ही ये बात कही कि दिव्या की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी है और वे अपने पति से अलग रह रही थीं. बाद में फिर देवोलीना (Devoleena Bhatacharjee) का बयान सामने आया और फिर दिव्या के भाई ने वॉट्सऐप चैट (Whatsapp Chat) भी शेयर की. इसके अलावा भाई ने दिव्या की अलमारी से चिट्ठी मिलने की बात भी बताई थी. उनका दावा था कि इन सब में दिव्या ने खुद मारपीट की बात कही है. इन सब बातों के बीच गगन गबरू लगातार इन आरोपों को गलत बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: मारपीट के आरोपों के बीच Divya Bhatnagar के पति Gagan ने शेयर किया वीडिया, कहा- ऐसी थी मेरी पत्नी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.