Zee Rozgar Samachar

Dhaakad: Divya Dutta के फर्स्ट लुक का खुलासा, रोहिणी बनकर देंगी Kangana को टक्कर!

इस हफ्ते की शुरुआत से बॉलीवुड मूवी धाकड़ (Dhaakad) को लेकर नई-नई जानकारी सामने आ रही है. फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं जो कई वजहों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Dhaakad: Divya Dutta के फर्स्ट लुक का खुलासा, रोहिणी बनकर देंगी Kangana को टक्कर!
'धाकड़' में दिव्या दत्ता का फर्स्ट लुक इस अंदाज में नजर आया है....

मुंबई: इस हफ्ते की शुरुआत से बॉलीवुड मूवी धाकड़ (Dhaakad) को लेकर नई-नई जानकारी सामने आ रही है. फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं जो कई वजहों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिलहाल 'धाकड़' की बात हो रही है तो इसकी स्टार कास्ट को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी अहम भूमिका में हैं. मूवी में वेरी टैलेंटेड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी नजर आएंगी. मूवी को लेकर ताजा खुलासा ये हुआ है कि दिव्या दत्ता इस फिल्म में रोहिणी नाम का किरदार निभाएंगी. दिव्या का यही फर्स्ट लुक अब वायरल हो रहा है. 

दिव्या दत्ता का फर्स्ट लुक

सॉफ्ट एक्ट्रेस के तौर पर पहचाने जाने वालीं दिव्या इस लुक में काफी अलग लग रही हैं. लुक रिलीज होते ही कयासों का दौर शुरू हो गया है. अपने काम की जानकारी देते हुए दिव्या ने बताया, 'वह भले ही डरावनी सी दिखती है लेकिन इससे आप ये नहीं बता सकते कि वह कितनी खतरनाक हो सकती है. फिल्म धाकड़ से मैं अपना रोहिणी लुक दिखा रही हूं.' 

अब आप भी नजर डालिए दिव्या दत्ता के इस खुलासे पर.

 

अक्टूबर में रिलीज होगी मूवी

धाकड़ अक्टूबर के पहले शुक्रवार यानी 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होगी. कंगना हो या अर्जुन दोनों का दावा है कि ऐसी एक्शन मूवी लोगों ने नहीं देखी होगी. दरअसल फिल्म में लीड रोल एक महिला का है. मूवी में अर्जुन रामपाल भी खतरनाक दिख रहे हैं. अर्जुन का नाम रुद्रवीर है वो यहां खूंखार विलन का रोल निभाएंगे. फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा था कि शैतान का नया नाम रुद्रवीर है जो एक ही वक्त पर खतरनाक, मारक और कूल हो सकता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.