'धड़क' का नया पोस्टर आया सामने, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के नए पोस्टर को भी रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में ईशान काफी प्यार से जाह्नवी को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं और जाह्नवी भी हलके से मुस्कुरा रही हैं.

'धड़क' का नया पोस्टर आया सामने, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म
20 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: 2018 की शुरुआत में 'पद्मावत' के रिलीज होने से कई फिल्मों का शेड्यूल बिगड़ गया है और इस वजह से सभी फिल्में धीरे-धीरे अपनी रिलीज डेट बदल रही हैं. इन फिल्मों में 'अय्यारी', 'परी', 'वीरे दी वेडिंग' के बाद अब ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' का नाम भी शामिल हो गया है. बता दें, दोनों की फिल्म को पहले 6 जुलाई को रिलीज किया जाना था लेकिन अब इस फिल्म को 20 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है. 

इसके अलावा फिल्म के नए पोस्टर को भी रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में ईशान काफी प्यार से जाह्नवी को गले लगाए हुए नजर आ रहे हैं और जाह्नवी भी हलके से मुस्कुरा रही हैं. बता दें, जाह्नवी और ईशान दोनों की यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है लेकिन इससे पहले भी दोनों के नाम एक दूसरे के साथ कई बार जुड़ चुके हैं और दोनों कई मौकों पर भी एक साथ स्पॉट हुए हैं. हालांकि, ईशान इससे पहले भी एक फिल्म में काम कर चुके हैं और उस फिल्म का नाम 'बियोन्ड द क्लाउड्स' है. 

बता दें, करण जौहर द्वारा बनाई जा रही यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रिमेक है. हालांकि, इस फिल्म में बॉलीवुड सिनेमा के मुताबिक कुछ बदलाव किए गए हैं. बता दें, मराठी फिल्म 'सैराट' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने काफी अच्छा कारोबार किया था, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म का हिंदी रिमेक दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है कि नहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें