धनश्री वर्मा ने 'राउडी बेबी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए उनके जबरदस्त सुपरहिट 5 Videos
Advertisement

धनश्री वर्मा ने 'राउडी बेबी' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखिए उनके जबरदस्त सुपरहिट 5 Videos

मशहूर यूट्यूबर और किक्रेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) के आज हम आपको ऐसे डांस वीडियोज दिखाने जा रहे हैं. जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

धनश्री

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर और किक्रेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है. क्योंकि वह एक जानी मानी डांसर और एक फेमस यूट्यूबर हैं. अब एक बार फिर से धनश्री ने अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

  1. धनश्री का डांस वीडियो वायरल
  2. 'राउडी बेबी' गाने पर धनाश्री का डांस
  3. धनश्री का वीडियो वायरल

'राउडी बेबी' गाने पर धनश्री का जबरदस्त डांस

दरअसल, धनश्री अपने लेटेस्ट वीडियो में 'राउडी बेबी' गाने पर गजब का डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो में वह हमेशा की तरह बेहद शानदार अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनश्री अपने को- पार्टनर रवि सोनी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें धनश्री के इस डांस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जैसा कि आपको पता है धनश्री लगातार सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

आपका बता दें कि धनश्री एक फेमस यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं. धनश्री के सभी डांस वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं. उनके यूट्यूबर पर 2.58 मिलियन सबस्क्राइबर्स हैं. धनश्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉप्युलर हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

धनश्री ने बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर शियामक डावर से डांस सीखा है. आपको बता दें कि धनश्री का जन्म 27 सितंबर, 1996 को दुबई में हुआ था. हालांकि वह मुंबई में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं. वह पेशे से डेंटिस्ट हैं. लेकिन उन्हें डांस का शौक बचपन से ही है. 

गौरतलब, धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल 22 दिसंबर, 2020 को विवाह के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी काफी सुर्खियां बटोरी थी.

ये भी पढ़े: घर पर था मातम का माहौल और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन...

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news