इस घर में बीता था धर्मेंद्र का बचपन, तस्वीर शेयर करके भावुक हुए धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा है कि मेरे बाबू जी का घर, इस दर से आते-जाते, उसके दर पर माथा टेकते, दुआएं मांगते गुजरता था मैं. आभारी हूं उसने सुन ली, इस दर ने बड़े प्यार से आशीर्वाद देकर विदा किया था.

इस घर में बीता था धर्मेंद्र का बचपन, तस्वीर शेयर करके भावुक हुए धर्मेंद्र
फोटो साभार : धर्मेंद्र का इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अभिनेता धर्मेंद्र (Dharemdra) इन दिनों अपने फार्म हाउस पर अधिक समय बिताते हैं और वहां से अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब उन्होंने फार्म हाउस की जिंदगी से इतर अपने पुराने घर की तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने बेहद भावुक कर देने वाला कैप्शन लगाया है. धर्मेंद्र ने अपने बाबूजी के घर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें इस घर में बीते अपने बचपन की बहुत याद आती है.

धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा है कि मेरे बाबू जी का घर, इस दर से आते-जाते, उसके दर पर माथा टेकते, दुआएं मांगते गुजरता था मैं. आभारी हूं उसने सुन ली, इस दर ने बड़े प्यार से आशीर्वाद देकर विदा किया था. ये घर मेरे बाबू जी का घर है, यहीं बचपन गुजरा था. बहुत याद आता है दोस्तों. इसके आगे धर्मेंद्र ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, खुशियां बांटता, दर्द सुनाने लगा. नहीं-नहीं, आज के बाद कभी नहीं." धर्मेंद्र के इन शब्दों को पढ़कर लग रहा है कि वे बहुत भावुक हैं. 

इससे पहले धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में झरना बहता दिख रहा था. उनके इस पोस्ट को देखकर सबने तारीफ की थी, साथ ही लोग प्रतिक्रिया में इस बात को लेकर रश्क भी जता रहे थे कि लाइफ हो तो धर्मेंद्र जैसी. अक्सर धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं.

बॉलीवुड के आयरनमैन धर्मेंद्र को दुनिया के मोस्ट हैंडसम पुरुषों में स्थान मिल चुका है. धर्मेंद्र ने दो शादियां प्रकाश कौर और हेमा मालिनी से की है. सनी देओल और बॉबी देओल बॉलीवुड में मजबूत पैठ रखते हैं. वहीं बड़ा बेटा सनी देओल सांसद बनकर राजनीति में उतर चुके हैं.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें