धर्मेंद्र की ट्विटर पर एंट्री, सनी ने कहा 'वेलकम डेड'

सोशल मीडिया के इस दौर में जहां बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स ट्विटर पर हैं लेकिन अब इस लिस्ट एक और दिग्गज एक्टर का नाम शामिल हो गया है. जी हां बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र ट्विटर पर अपनी नई पारी का आगाज किया है. 

धर्मेंद्र की ट्विटर पर एंट्री, सनी ने कहा 'वेलकम डेड'
धर्मेंद्र द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीर.

नई दिल्ली : सोशल मीडिया के इस दौर में जहां बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स ट्विटर पर हैं लेकिन अब इस लिस्ट एक और दिग्गज एक्टर का नाम शामिल हो गया है. जी हां बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र ट्विटर पर अपनी नई पारी का आगाज किया है. धर्मेंद्र का ट्विटर हैंडल @aapkadharam नाम से है. धर्मेन्द्र ने अपनी जवानी की फोटो बतौर डीपी लगा रखी है.

लगातार बढ़ रहे हैं धर्मेंद्र के फॉलोअर्स

धरम पाजी का क्रेज आज बरकरार है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ एक ही ट्वीट किया है और उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं. फिलहाल उनके फॉलोअर्स की संख्या 5000 ऊपर पहुंच गई है. 

धर्मेंद्र ने बोला फैंस का शुक्रिया

उन्होंने पहले ट्वीट में फिल्म यमला पगला दीवाना-3 के सेट की तस्वीरें शेयर की, जिसकी शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. तस्वीरों में धर्मेंद्र पाजी बाइक चला रहे हैं. तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा.

धर्मेंद्र ने लिखा है, ‘‘आपके प्यार ने मुझे आपके और करीब आने के लिए प्रोत्साहित किया...तो यह मेरी कुछ ‘वायपीडी फिर से’ के सेट से कुछ तस्वीरें हैं...#नईशुरुआत #शूटमोड #हैदराबाद.’’ 

उनके बेटे और एक्टर सनी देओल ने ट्वीट कर बताया है कि उनके उन्होंने और उनके भाई बॉबी देओल ने मिलकर पापा को ट्विटर पर आने के लिए मना लिया. 

सिर्फ तीन लोगों को फॉलो कर रहे हैं धर्मेंद्र 
बता दें, धर्मेंद्र अभी तक सिर्फ तीन अकाउंट को ही फॉलो कर रहे हैं. रोमांचक बात ये है कि ये तीनों अकाउंट उनके परिवार से हैं. जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और करन देओल शामिल हैं.