Zee Rozgar Samachar

Cricketer Siraj को पिता की कब्र के पास खड़े देख Dharmendra हुए भावुक

सबके चहेते धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ के खूबसूरत लम्हों को शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की वायरल तस्वीर पर इमोशनल होकर मेसेज लिखा है.

Cricketer Siraj को पिता की कब्र के पास खड़े देख Dharmendra हुए भावुक

नई दिल्ली: क्रिकेट के सितारे मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) इन दिनों लोगों के दिलो दिमाग में बस गए हैं. आखिरकार उनकी वजह से भारत को वो सम्मान मिला है जिसे भारतीय क्रिकेट टीम सालों से पाने की कोशिश कर रही थी. लेकिन इस बीच कुछ इमोशनल कर देने वाली भी खबर सामने आई. दरअसल सिराज सिडनी में एक प्रैक्टिस सेशन के लिए गए हुए थे, इस बीच उनके पिता का निधन हो गया था. 63 दिन का इंतजार खत्म होने के बाद वह जैसे ही भारत आए, सबसे पहले पिता की कब्र पर पहुंच गए.

सिराज ने सोशल मीडिया पर पिता की कब्र पर पहुंचने के बाद तस्वीर शेयर की, जिसमें सिराज  (Mohammed Siraj) अपने पिता की कब्र पर फूल चढ़ाते दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर देख क्रिकेटर के फैंस के साथ बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भी काफी इमोशनल हो गए. भावुक होने के बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही.  

 

तस्वीर देख इमोशनल हुए धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर लिखा, भारत के बहादुर दिल बेटे तुमको प्यार, नाज है तुझ पर, दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिए तुम वतन की आन के लिए खेलते रहे. एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे...कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर दिल भर आया. जन्नत नसीब हो उन्हें.

 

यूजर के कमेंट का रिप्लाई किया धर्मेंद्र ने

धर्मेंद्र के पोस्ट पर एक रीडर ने कमेंट किया था कि वाकई में सर हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई से देश बना है, गद्दारों से नहीं. इस पर धर्मेंद्र ने जवाब दिया है, जिस दिन हम सब एक हो के चलेंगे... जन्नत यहीं बना लेंगे...

फेफड़ों की बीमारी से हुआ सिराज के पिता का निधन

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता की उम्र 53 साल थी. वह ऑटो चलाते थे. बीते 20 नवंबर को फेफड़ों की बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था. ट्रेनिंग के बाद कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने उनको इस दुखद घटना की जानकारी दी थी. सिराज ने टीम के साथ रहने का फैसला लिया था.

यह भी पढ़िए: आखिर कैसा है Sara-Kareena का रिश्ता, जानिए क्या कह कर बुलाती है बेबो को बेटी

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.