Dharmendra Health Update: धर्मेंद्र ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर दी ये जानकारी
Advertisement

Dharmendra Health Update: धर्मेंद्र ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर दी ये जानकारी

Dharmendra Health Update: बॉलीवुड के 'ही मैन' धर्मेंद्र स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं. रविवार को उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में ट्वीट कर खुद जानकारी दी है.

Dharmendra Health Update: धर्मेंद्र ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट, ट्वीट कर दी ये जानकारी

Actor Dharmendra Released From ICU: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को हाल ही में चार दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. कुछ दिन तक ICU में रहने के बाद उनकी तबीयत अब बिल्कुल ठीक है. अपनी तबीयत के ठीक होने की जानकारी खुद धर्मेंद्र ने ट्वीट कर दी है. आइये आपको बताते हैं धर्मेंद्र ने ट्वीट कर क्या कहा.

धर्मेंद्र ने ट्वीट कर दी स्वास्थ्य जानकारी

धर्मेंद्र ने ट्वीट किया कि उन्हें शरीर के साथ लापरवाही बरतने के परिणाम भुगतने पड़े हैं. जिसका नतीजा उन्हें मसल में दर्द के रूप में झेलना पड़ा. दर्द इतना ज्यादा था कि उन्हें अस्पताल की सैर करनी पड़ी. धर्मेंद्र ने आगे कहा कि 'आप लोगों की दुआ और ईश्वर के आशीर्वाद से अब मैं ठीक हूं. लव यू ऑल.' 

पिता से मिलने गए थे सनी देओल

इससे पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल उनसे मिलने अस्पताल गए थे और उनके साथ समय बिताया था. अब धर्मेंद्र ने खुद उनके स्वास्थ्यलाभ के बारे में जानकारी दी है. धर्मेंद्र के स्वास्थ्य के बारे में आई अच्छी खबर से उनके चाहने वालों ने भी राहत की सांस ली है.   

बूस्टर डोज के लिए किया था ट्वीट

जनवरी 2022 में, धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्हें कोविड -19 टीकों की बूस्टर डोज लेते देखा गया था. उन्होंने अपने इस पोस्ट के साथ लिखा था, 'दोस्तों, विनम्र अनुरोध, कृपया बूस्टर खुराक लें.' उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट किया, 'लव यू पापा.'

धर्मेंद्र की आने वाली फिल्म

धर्मेंद्र के काम की बात करें तो वह जया बच्चन के साथ करण जौहर के निर्देशन में बन रही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए काम कर रहे हैं. इसमें धर्मेंद्र और जया के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और शबाना आजमी भी भूमिका निभा रहे हैं.

Trending news