पापा धर्मेंद्र ने शेयर की बेटे Sunny Deol की बचपन की क्यूट फोटो, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अभिनेता से नेता बने बॉलीवुड दिग्गज सनी देओल (Sunny Deol) सोमवार को 64 साल के हो गए हैं. 

पापा धर्मेंद्र ने शेयर की बेटे Sunny Deol की बचपन की क्यूट फोटो, इस अंदाज में किया बर्थडे विश
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) सोमवार को 64 साल के हो गए हैं. इस अवसर पर उनके पिता अभिनेता धर्मेंद्र और भाई अभिनेता बॉबी देओल ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुराना वीडियो साझा किया. वीडियो को सनी के फैंस द्वारा बनाया है.

वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन दिया, 'सनी के जन्मदिन पर याद करते हुए.'

सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. बॉबी देओल ने लिखा, 'सबसे अच्छी आत्मा को जन्मदिन की बधाई. एक भाई, एक पिता, एक दोस्त.' इसके साथ ही बॉबी ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to the greatest soul! A brother! A Father! A Friend! @iamsunnydeol

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

सनी देओल की पहचान बॉलीवुड के टॉप एक्शन अभिनेताओं में होती है. अभिनेता ने 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में कदम रखा. उनको फिल्म 'त्रिदेव', 'चालबाज', 'घातक', 'घायल', 'जीत', 'डर', 'बॉर्डर', 'बिग ब्रदर', 'अपने', 'यमला पगला दीवाना', 'पोस्टर बॉयज' आदि में काम को लेकर जाना जाता है. इसके साथ ही सनी ने फिल्म 'घायल वन्स अगेन' और 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन भी किया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.